Crime

भागलपुर में युवक का शव मिलने से सनसनी, पुलिस ने FSL की टीम बुलाकर शुरू की जांच

Published by
Share

बिहार में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है. ताजा मामला भागलपुर जिले से सामने आ रही है. जहां मंगलवार सुबह रके शव के शव को बरामद किया गया है. शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक की हुई पहचान: मिली जानकारी के अनुसार, भागलपुर जिले के हबीबपुर थाना क्षेत्र स्थित हबीबपुर मोहल्ले में एक खाली जमीन पर सुबह एक अज्ञात युवक का शव मिला, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. शव की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर नजदीकी थाना की टीम पहुंची और शब को कब्जे में लेकर उसकी जांच पड़ताल करने लग गई. वहीं, मृतक की पहचान इलाके के ही रहने वाले इमरान ख्वाजा के रूप में की गई।

शरीर पर कई जगह जख्म के निशान: वहीं शव मिलने की जानकारी के बाद मृतक के परिजन भागे-भागे घटनास्थल पर पहुंचे. जहां उन्होंने मृतक की पहचान की. वहीं, मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि बीते रात को ही इमरान कुछ जरूरी काम है कहकर घर से निकला था. जिसके बाद वह वापस नहीं आया. हमने उसकी खोजबीन की लेकिन उसके कुछ पता नहीं चला. ऐसै में आज सुबह उसके शव मिलने की जानकारी मिली. इमरान के शरीर पर कई जगहों पर जख्म के निशान मिले हैं।

हत्या की गुत्थी सुलझाएगी पुलिस: इधर, शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इधर वरीय अधिकारी के निर्देश पर FSL की टीम को बुलाकर घटनास्थल की जांच कराई जा रही है. मामले में अभी तक कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है. मामले में आपसी रंजिश या पैसों के लेन देन के विवाद को लेकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More