Gaya

जब-जब पीएम का भाषण रुकता था, भीड़ बोलती थी- ‘मोदी-मोदी’, गया में दिखा जबरदस्त उत्साह

Published by
Share

बिहार के गया के गांधी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए जबरदस्त तैयारी दिखी. काफी संख्या में युवा पहुंचे. युवा हाथों में बैनर पोस्टर लिए उत्साहित दिखे. वे हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग करने पहुंचे. किसी ने मोदी टोपी तो किसी ने पोस्टर बनाया था. वहीं अपने संबोधन के दौरान मोदी जब जब रुकते भीड़ बोलना शुरू कर देती. मोदी मोदी के नारे से गांधी मैदान गुंजायमान होता रहा. जिस पर पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपका यह प्यार कभी नहीं भूल पाऊंगा।

मोदी टोपी की रही होड़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों में काफी जोश उमंग दिखा. ट्रैफिक व्यवस्था बदलने के कारण लोग पैदल ही सभा स्थल गांधी मैदान की ओर हजारों की संख्या में समर्थक जाते देखे गए. कुछ युवाओं ने हाथों में तख्ती बैनर पोस्टर लेकर आए हैं. पूरे गांधी मैदान में मोदी टोपी की लोगों में होड़ रही. भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग के सात हाथों में बैनर पोस्टर लिए उत्साहित दिखे समर्थक।

अतिथि शिक्षकों ने किया स्वागत: एक ओर जहां बिहार में अतिथि शिक्षकों की नौकरी खतरे में है. इसके बीच नरेंद्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा में शामिल होने के लिए काफी संख्या में अतिथि शिक्षक भी पहुंचे. एमएलसी जीवन कुमार के नेतृत्व में यह सारे अतिथि शिक्षक प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए गांधी मैदान पहुंचे. इस दौरान एमएलसी जीवन कुमार ने प्रधानमंत्री की उपलब्धियां गिनाई और कहा कि उन्होंने देश का नाम पूरे विश्व में स्थापित किया है।

भारत हिंदू राष्ट्र कब बनेगा के पोस्टर लिए रहे प्रशंसक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा में काफी संख्या में मोदी के प्रशंसक गया के गांधी मैदान में पहुंचे थे. लोगों ने कहा कि निश्चित तौर पर नरेंद्र मोदी की देखरेख में भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा. वहीं उनके प्रशंसक मोदी जी भारत हिंदू राष्ट्र कब बनेगा के पोस्टर लिए रहे. इसके अलावा हैट्रिक मोदी के पोस्टर भी दिखें. मोदी टोपी का जलवा गया की सड़कों से लेकर गांधी मैदान तक देखा गया।

जीतनराम मांझी को वोट देने की अपील की: पीएम नरेंद्र मोदी एनडीए प्रत्याशी जीतन राम मांझी के समर्थन में वोट मांगने के लिए गया पहुंचे हैं. गया संसदीय क्षेत्र अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है. यहं अनुसूचित जाति के 33 प्रतिशत वोट हैं. पिछले चुनाव में जेडीयू के विजय कुमार मांझी यहां से जीते थे।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More