Sheohar

‘जन विश्वास यात्रा मेरा राजनीतिक इंश्योरेंस है’, शिवहर में तेजस्वी ने चेतन आनंद को बताया छोटा भाई

Published by
Share

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर से जन विश्वास यात्रा की शुरुआत की. मुजफ्फरपुर के बाद सीतामढ़ी फिर शिवहर पहुंचे. शिवहर में भी जनसभा को संबोधित किए. तेजस्वी यादव ने इस यात्रा को राजनीतिक इंश्योरेंस बताया. उन्होंने जनता से कहा कि एक बार फिर आपलोग इंश्योरेंस करा दीजिए ताकि मैं चलता रहूं. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार और भाजपा पर जमकर निशाना साधा. कहा कि हमारे चाचा पलट गए।

‘नीतीश कुमार का कोई विजन नहीं’: नीतीश कुमार को लेकर कहा कि उनके पास कोई विजन नहीं है. सिर्फ इधर-उधर करते रहते हैं. इस दौरान शिवहर विधायक चेतन आनंद पर नरमी दिखाई. कहा कि यहां का विधायक मेरा छोटा भाई है, लेकिन उसने क्या किया आप सभी जानते हैं. इसका हिसाब भी जनता ही करेगी।

“जन विश्वास यात्रा मेरा राजनीतिक इंश्योरेंस है. फिर से करा दीजिए चलता रहूंगा. हमारे चाचा पलट गए. नीतीश कुमार के पास कोई विजन नहीं है. इसलिए इधर-उधर करते रहते हैं. मैंने जो कहा था उसे 17 महीने में करके दिखाया. आपलोग साथ दीजिए, इसके अलावा हमें कुछ नहीं चाहिए. मैं दो-दो पूर्व सीएम का बेटा हूं. दो बार डिप्टी सीएम रह चुका हूं. इससे ज्यादा हमें क्या चाहिए.” -तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम सह राजद नेता

‘आपके आते ही इनका पतन शुरू’: इस दौरान तेजस्वी यादव ने नीतीश को पुराने ख्याल का बताया. कहा कि उनका अब कोई विजन नहीं है. गठबंधन बदलने का कोई रीजन नहीं है. बस इधर-उधर करना ही काम है. तेजस्वी यादव ने सीएम के एक बयान को लेकर कहा कि वे बोलते थे कि कब्जा हो गया. अब उन्हीं पर कब्जा हो गया. कहते थे ‘मर जाएंगे मिट जाएंगे बीजेपी में नही जाएंगे’. तेजस्वी यादव ने जनता को पटना आने का न्योता दिया. कहा जिस दिन पटना आ जाइयेगा इनलोंगो का पतन शुरू हो जाएगा।

‘नीतीश कुमार का नहीं पलटने का ले गारंटी’: सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने जो रोजगार और नौकरी की लकीर खींची है. देश में किसी की भी सरकार हो, सब नौकरी की बात करेगा. बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू तीसरे नंबर की पार्टी है, लेकिन वे 9 बार शपथ ले चुके हैं. हम तो पीएम मोदी को भी चैलेंज करते हैं कि क्या वे नीतीश कुमार की गांरटी लेंगे कि फिर से पलटेंगे की नहीं. तेजस्वी यादव के कार्यक्रम में काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी थी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More