Bihar

गोपालगंज के डायट सेंटर पहुंचे केके पाठक, शिक्षकों में सेल्फी लेने की मची होड़, D.El.Ed छात्रों को दिया बड़ा आश्वासन

Published by
Share

शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के खिलाफ जहां शिक्षक संघ और विधान पार्षद हमलावर हैं वहीं उनसे मिलने पर स्टूडेंट्स और अभ्यर्थी काफी उत्साहित नजर आते हैं. ऐसा ही नजारा गोपालगंज के डायट सेंटर में देखने को मिला. केके पाठक को अपने बीच देखकर प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे शिक्षकों की खुशी का ठिकाना ना रहा. सभी मोबाइल में केके पाठक को कैद करते नजर आए।

गोपालगंज डायट सेंटर पहुंचे केके पाठक:

दरअसल पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत केके पाठक थावे स्थित डायट में देर रात पहुंचे थे. उनके आगमन के पूर्व डायट में थावे में चहलकदमी देखने को मिली. जैसे ही वे डायट पहुंचे वैसे ही अधिकारियों और मौजूद शिक्षकों ने उनका स्वागत किया. इस दौरान अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे शिक्षकों से संवाद किया।

अधिकारियों को दिये कई दिशा-निर्देश:

साथ ही डायट कैम्पस का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए.साथ ही उन्होंने प्रशिक्षण के लिए आये शिक्षकों के खाना समेत कई मूलभूत सुविधाओं का जायजा लिया. वहीं डायट का रंगरोगन कराने व स्वच्छ पानी को लेकर आरओ लगाने का निर्देश दिया।

रसोइया से खाने का मेन्यू पूछा:

प्रशिक्षण के लिए आये शिक्षकों के खाने की भी जांच की गई. केके पाठक ने रसोइया से खाने का मेन्यू पूछा और खाने के स्टॉल का भी निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने शिक्षकों से भी खाने की गुणवत्ता को लेकर बात की।

D.El.Ed छात्रों ने की ये मांग:

डीएलएड के फाइनल ईयर के छात्रों ने उनसे फाइनल परीक्षा मई माह में कराने की अपील की, जिससे वे लोग अगस्त में होनेवाली नियुक्ति परीक्षा में शामिल हो सकेंगे. केके पाठक ने आश्वासन दिया कि उन सब को अगस्त में होनेवाली परीक्षा में शामिल होने का मौका मिलेगा. उससे पहले डीएलएड की परीक्षा ले ली जायेगी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More