Crime

मेट्रो का अधिकारी निकला धनकुबेर, नोटों का अंबार और संपत्ति देखकर उड़े सभी के होश

Published by
Share

तेलंगाना की एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने एक सरकारी अधिकारी के छापेमारी की है। छापेमारी में अधिकारी के घर से लगभग 100 करोड़ रुपये की संपत्ति बरामद हुई है, जिसे देख एसीबी अधिकारी भी दंग रहे गए हैं। जानकारी के मुताबिक, एसीबी के अधिकारियों ने बुधवार को तेलंगाना राज्य रियल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी (टीएसआरईआरए) के सचिव और मेट्रो रेल में प्लानिंग अधिकारी एस. बालकृष्ण के आवास परिसरों पर एक साथ छापेमारी की।

बरामद हुई 100 करोड़ की संपत्ति

छापेमारी में एसीबी को अधिकारी के घर से लगभग 100 करोड़ रुपये की संपत्ति बरामद हुई है। जानकारी दे दें कि ब्यूरो की 14 टीमों की तलाशी दिनभर जारी रही और आज गुरुवार को फिर से शुरू होने की संभावना है। बता दें कि एस. बालकृष्ण ने पहले हैदराबाद मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (एचएमडीए) में टाउन प्लानिंग के डायरेक्टर के रूप में काम किया था। माना जा रहा है कि एचएमडीए में सर्विस करने के दौरान उन्होंने कथित तौर पर ये संपत्ति इकट्ठा की थी।

40 लाख नकद, 2 किलो सोना सहित कई महंगी घड़ियां बरामद

एसीबी ने अधिकारी बालकृष्ण के घर, कार्यालयों, उनके रिश्तेदारों के परिसरों पर एक साथ छापेमारी की गई, जिसमें 100 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति शामिल है। अब तक एसीबी ने छापेमारी में करीब 90 लाख रुपये नकद, 2.5 किलो सोना, चल-अचल संपत्ति के डाक्यूमेंट, 60 महंगी कलाई घड़ियां जिसकी कीमत 32 लाख रुपये हैं, 14 मोबाइल फोन और 10 लैपटॉप जब्त किए गए हैं।

अभी और मिल सकती है संपत्ति

छापेमारी में अधिकारी के बैंक लॉकर अभी तक नहीं खोले गए हैं। एसीबी ने कम से कम चार बैंकों में लॉकरों की पहचान की है। इतना ही नहीं एसीबी अधिकारियों को कथित तौर पर अधिकारी के आवास पर नकदी गिनने वाली मशीनें मिली हैं। जानकारी के मुताबिक अभी तलाशी से और अधिक संपत्तियों का पता चलने की संभावना है।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More