Crime

गोपालगंज में कोर्ट जा रहे मुंशी को अपराधियों ने मारी गोली, सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

Published by
Share

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने सिविल कोर्ट के मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक की पहचान सुजीत कुमार के रूप में की गई है। घटना सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत ब्रह्म चौक की है। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि मुंशी सुजीत कुमार अपने घर से कोर्ट जा रहे थे, तभी शहर के बीच में ब्रह्म चौक पर बाइक सवार अपराधियों ने उसके कनपट्टी पर पिस्टल सटाकर गोली मार दी। गोली लगते ही मुंशी सुजीत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

कोर्ट जाने के क्रम में मारी गोली 
घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि प्रतिदिन की भांति गुरुवार की सुबह 10.15 बजे ताईद सुजीत कुशवाहा अपनी ड्यूटी पर गोपालगंज कोर्ट जा रहे थे। अभी वह शहर के बंजारी मोड़ पर पहुंचे थे तभी बाइक सवार अपराधियों ने उनके कनपटी पर गोली मार दी, जिसमें सुजीत गंभीर रूप से घायल हो गया।

आननफानन में स्थानीय लोग सुजीत कुशवाहा को अस्पताल पहुंचाए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। इस घटना को लेकर कोर्ट में वकीलों और कोर्ट कर्मियों में काफी आक्रोश था। सभी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। दिनदहाड़े शहर के बीचो-बीच हुई इस हत्या से शहरवासियों में खौफ कायम है।

पूर्व से था विवाद 
घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात का कहना है कि सुजीत कुशवाहा से कुछ लोगों का पूर्व से विवाद चल रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि सुजीत की हत्या इसी विवाद के कारण हुई हो। ऐसे में पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है। फिलहाल सदर एसडीपीओ प्रांजल कुमार ने तत्काल एक टीम का गठन किया है। टीम को अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए निर्देश दिया गया है। वहीं पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More