Categories: PatnaPoliticsTrending

नीतीश कुमार और सुनील सिंह के बीच में क्या-क्या हुआ, बाहर आकर सबकुछ बता रहे

Published by
Share

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा महागठबंधन की बैठक में RJD MLC सुनील सिंह को हड़काने का मामला अब गरमा गया है। हालांकि, इस पूरे मामले पर आरजेडी के विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह ने सफाई दी है।आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी विश्वसनीयता पर कोई सवाल नहीं खड़ा कर सकता।

सुनील सिंह ने कहा की मैं लालू प्रसाद के साथ 27 सालों से हूं और आने वाले तीन सालों में मेरा तीन दशक पूरा हो जाएगा। 27 साल पूरा होने के बाद भी आज मैं लालू प्रसाद जी के साथ चट्टान की तरह खड़ा हूं।

आरजेडी MLC सुनील सिंह ने केन्द्रीय मंत्री अमित शाह से हुई मुलाकात पर कहा कि अमित शाह भारत के सहकारिता मंत्री हैं और वे सरकारी कार्यक्रम में आए हुए थे। मैं उस बोर्ड में भी डायरेक्टर हूं। देश का को-ऑपरेटिव कांग्रेस का प्रोग्राम हुआ, उसमें पीएम मोदी के साथ-साथ अमित शाह जी भी आए थे। उस प्रोग्राम के फोटो को मैंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया था।

उन्होंने कहा कि मैं किसी से चोरी-छिपे कोठरी में नहीं मिल रहा था। उस प्रोग्राम के फोटो को लेकर मीडिया ने बात का बतंगड़ बनाया है, ये बिल्कुल दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मेरी विश्वसनीयता पर देश का कोई भी शख्स शंका नहीं कर सकता है। 27 सालों में मैंने कई झंझावात देखे हैं लेकिन फिर भी चट्टान की तरह से लालू प्रसाद के साथ खड़ा हूं। कल भी थे…आज भी हैं और जबतक जिंदा हैं … तबतक रहेंगे।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More