Categories: PatnaTOP NEWSTrending

लालू के कुल्फी खाने के सवाल पर पत्रकारों पर भड़क गये तेजप्रताप, कहा-बाइक पर बैठकर आप कुल्फी नहीं खाते हैं क्या?

Published by
Share

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपनी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी के साथ 15 अगस्त को पटना मरीन ड्राइव जेपी गंगापथ की सैर की। इस दौरान उन्होंने शिवानंद तिवारी के साथ कुल्फी भी खाई। बता दें कि कुछ समय से बीमार चल रहे लालू यादव अब पहले से चुस्‍त-दुरुस्‍त हैं और ज्‍यादातर सार्वजनिक कार्यक्रमों में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं। इसके पहले मंगलवार को ही स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे। मरीन ड्राइव पर लालू प्रसाद यादव और शिवानंद तिवारी के कुल्फी खाने को लेकर पटना में पत्रकारों ने तेजप्रताप यादव से सवाल किया।

पत्रकारों में किसी ने यह पूछ दिया कि लालू जी पहले की तरह फीट हो गये हैं। 15 अगस्त को मरीन ड्राइव घुमने के लिए निकले थे। पत्रकार के इस सवाल पर तेजप्रताप ने कहा कि आपको जलन काहे हो रहा है। मीडिया के लोगों को जलन क्यों हो रहा है। जलिये मत..फिर किसी ने पूछ दिया कि लालू जी मरीन ड्राइव पर कुल्फी भी खाये थे। पत्रकार के इस सवाल से तेजप्रताप भड़क गये और यह कहते हुए आगे बढ़ गये कि आप कुल्फी बाइक पर बैठकर नहीं खाते हैं क्या?

इससे पहले तेजप्रताप से पूछा गया कि नीतीश कुमार दिल्ली के सीएम केजरीवाल से मिलने गये हैं इस पर क्या कहना है? तेजप्रताप ने कहा कि ये तो अच्छी बात है ना…फिर किसी ने पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं कि 2024 में वे फिर से लालकिला पर झंडा फहरायेगे..मीडिया के इस सवाल का जवाब देते हुए तेजप्रताप ने कहा कि पीएम मोदी लाल किला पर कहां से झंडा फहरायेंगे। भाजपा के नेताओं से कहिये कि संपर्क है मेरा वो तो कह रहे हैं कि 2024 में खत्म हो रहे हैं।

वही बिग बॉस OTT सीजन-2 में एल्विश यादव विनर बनकर सुर्खियों में बन गये हैं। बिग बॉस में जीत हासिल करने के बाद चारों ओर अब एल्विश की ही चर्चा हो रही है। एल्विश के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है जिन्होंने एल्विश को वोट देकर विनर बनाया। एल्विश को पब्लिक का पूरा सहयोग मिला। बिहार के पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेजप्रताप यादव से जब एल्विश के बारे में बात की गयी तब उन्होंने कहा कि भगवान कृष्ण के वंशज लोग विनर होते ही हैं।

तेजप्रताप ने कहा कि एल्विश यादव जहां गये थे वो बिग बॉस है जो एक तरीके से खेल टाइप का है। इस दौरान एक महिला पत्रकार ने तेजप्रताप से पूछा कि मनीषा रानी बिहार की बिटिया हैं आपने उसे क्यों नहीं सपोर्ट किया? महिला पत्रकार की बातों को सुनकर तेजप्रताप अपने अंदाज में बोले कि आप सपोर्ट कर रही हैं ना? हम भी सपोर्ट कर रहे हैं..हम सबकों सपोर्ट कर रहे हैं.. फिर तेजप्रताप कहते हैं कि बिहार में जो काम सरकार कर रही है वो दिखाइये ना..कौन किसकों सपोर्ट कर रहा है यह सब काहे दिखा रहे हैं?

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More