बिहार के औरंगाबाद में कार पार्किग विवाद में चार लोगों की हत्या का मामला सामने आया है. यहां नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ पर दुकान के आगे कार खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में कार सवार युवक ने दुकानदार पर गोली चला दी. जिसके बाद दुकानदार के बगल में खड़े एक व्यक्ति को गोली लग गई और उसकी मौत हो गई. गोलीबारी की घटना के बाद आस पास के लोग आक्रोशित हो गए और कार सवार की जमकर पिटाई कर दी. स्थानीय लोगों के द्वारा मारपीट की घटना में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर है.

मामले में एसपी स्वप्ना गौतम ने बताया कि तीन लोगों की मौत हुई जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घटनास्थल पर एफ एस एल की टीम को बुलाया गया है. साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

मामली विवाद में चार की मौत

घटना के बारे में बताया जा रहा है. तेतरिया मोड़ पर एक दुकान के आगे कार खड़ी करने को लेकर दुकानदार और कार में बैठे लोगों के बीच विवाद हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि कार में बैठे एक व्यक्ति ने अपनी पिस्टल से दुकानदार पर गोली चला दी. गोली दुकानदार के बगल में खड़े एक स्थानीय व्यक्ति को लग गई.

आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इधर गोलीबारी से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने कार में सवार पांच लोगों के साथ जमकर मारपीट की जिसके बाद इस घटना में दो की मौके पर ही जबकि तीसरे की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. पार्किग विवाद में कुल चार लोगों की जान गई है.

पुलिस कर रही है कैंप

घटना के बाद नवीनगर SHO मनोज कुमार पांडे मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. वहीं सदर एसडीपीओ मो अमानुल्लाह खान भी मौेके पर पहुंचकर कैंप कर रहे हैं. एसडीपीओ घटना के बाद आक्रोशित लोगों को शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं. मामले में औरंगाबाद एसपी ने कहा- पुलिस घटना की पूरी जानकारी एकत्रित कर आगे की कारवाई में जुटी है.


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.