Categories: BiharPolitics

सम्राट के आरोप पर रोहिणी ने दिया जवाब, कहा – पहले हूं बिहारी और उसके बाद छपरा की बेटी

Published by
Share

बिहार की सारण लोकसभा सीट से आरजेडी उम्मीदवार रोहिणी आचार्य को डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने विदेशी बताया था। उन्होंने कहा था कि लालू यादव ने अपनी बेटी को सिंगापुर से लाकर सारण से टिकट दे दिया है। ऐसे में अब बीजेपी नेता की ओर से लगाए आरोपों का रोहिणी आचार्य ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि – मैं बिहारी हैं और बिहारी बहू हैं। अब मैं छपरा की बेटी भी हूं।

दरअसल, सारण लोकसभा सीट से आरजेडी उम्मीदवार रोहिणी आचार्य को डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने विदेशी बताया था। उन्होंने कहा था कि लालू यादव ने अपनी बेटी को सिंगापुर से लाकर सारण से टिकट दे दिया है। ऐसे में बीजेपी नेता की ओर से लगाए आरोपों का रोहिणी आचार्य ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि लोगों को शर्म नहीं आती है जो मुझे विदेशी कहते हैं। मैं पहले बिहारी हूं, बिहारी बहू हूं और अब छपरा की बेटी हूं। यहां के लोग मेरे भाई बहन और माता पिता हैं।

रोहिणी ने अपने पिता लालू यादव को किडनी देने का भी जिक्र करते हुए कहा कि मैंने अपनी किडनी देकर एक बेटी का फर्ज भी निभाया है। मैं अपना सर्वस्व न्यौछावर करने आप लोगों के बीच आई हूं। मैं आप लोगों की ताकत बनने आई हूं। आप लोग अपनी इस बेटी पर भरोसा कीजिए। ये बेटी उदाहरण होगी। आप लोगों को गर्व होगा कि बेटी सांसद हो तो रोहिणी आचार्य जैसी।

रोहिणी ने कहा कि मैं महिलाओं को स्मार्ट बनाना चाहती हूं। जब महिला स्मार्ट होगी तो गांव स्मार्ट होगा। गांव स्मार्ट होगा तो शहर भी स्मार्ट होगा। रोहिणी आज पहली बार किसी सार्वजनिक मंच से अपना भाषण दे रही थी।

उधर, इससे पहले सारण से बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने भी लालू परिवार पर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि आरजेडी में सिर्फ अपने परिवार के सदस्यों को ही टिकट दिया जाता है। उनके पास कोई कार्यकर्ता ही नहीं है, जिसे टिकट दिया जा सके। रूडी ने भी रोहिणी का नाम लिए बिना कहा था कि मैं तो लगातार क्षेत्र से ही चुनाव लड़ता रहा हूं। हारा भी हूं, जीता भी हूं। हारने और जीतने के बाद भी मेरा पता यही अमनौर रहता है. लेकिन, मेरे प्रतिद्वंद्वी का पता क्या है?

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More