Aurangabad

‘चुपचाप लालटेन छाप’, औरंगाबाद की सभा में बोले तेजस्वी- ‘सरकार बनाएं, बेटा बनकर सेवा करेंगे’

Published by
Share

औरंगाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी अभय कुशवाहा के पक्ष में राजद नेता तेजस्वी यादव ने सभा की. औरंगाबाद कुटुंबा में सभा के दौरान तेजस्वी यादव ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी झूठ बोलने में माहिर हैं. इस दौरान उन्होंने राजद प्रत्याशी अभय कुशवाहा को वोट करने की अपील की. कहा कि ‘चुपचाप लालटेन छाप’

‘भाजपा प्रत्याशी फरेब करने में माहिर’: पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने स्थानीय सांसद और भाजपा प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह को चुनौती देते हुए कहा कि औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र में कोई एक काम गिनवा दें जो उन्होंने पिछले 15 वर्षों के दौरान कराया हो. सुशील कुमार सिंह सिर्फ और सिर्फ फरेब करने में माहिर हैं. वह जनता के किसी काम के नहीं हैं।

‘अग्निवीर योजना को समाप्त किया जाएगा’: तेजस्वी यादव ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी अभय कुशवाहा के पक्ष में लालटेन चुनाव चिह्न पर मतदान करने की अपील की. सभा में तेजस्वी यादव ने संबोधित करते हुए लोगों से कहा कि आज अग्निवीर और अर्धसैनिक बलों को शहीद का दर्जा नहीं दिया जा रहा है. उनकी सरकार आएगी तो अग्निवीर योजना को बंद कर दिया जाएगा. अर्धसैनिक बलों खासकर बीएसएफ और सीआरपीएफ के जवानों को ड्यूटी के दौरान मृत्यु के बाद शहीद का दर्जा दिया जाएगा।

“सरकार आई तो हर साल एक करोड़ लोगों को रोजगार दिया जाएगा. 200 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी और 5 सौ रुपए में गैस सिलेंडर दिया जाएगा. बिहार का बेटा हूं. सरकार बनाइयेगा तो बेटा बनकर काम करूंगा. देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाइए. चुपचाप लालटेन छाप पर वोट दें और अभय कुशवाहा को विजयी बनाएं.” -तेजस्वी यादव, राजद नेता

15 साल से कोई काम नहीं हुआः औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अभय कुशवाहा ने कहा कि वह इसी लोकसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं. औरंगाबाद में विकास का जो काम होना चाहिए था वह अभी तक नहीं हुआ है. भाजपा सांसद सुशील सिंह पिछले 15 साल से विकास के कार्यों पर अड़ंगा लगाकर बैठे हुए हैं. वे चुनाव जीतते ही पिछले 50 सालों से लंबित उत्तर कोयल नहर और हाड़ियाही परियोजना नहर को चालू कराएंगे।

‘महंगाई कम करने की गारंटी’: कार्यक्रम के दौरान सदर विधायक आनंद शंकर सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनाइये. महंगाई कम करने की गारंटी है. कुटुंबा विधायक राजेश राम, रफीगंज विधायक मोहम्मद नेहालुद्दीन, नबीनगर विधायक डब्लू सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अब्दुल बारी सिद्दकी, पूर्व मंत्री डॉ सुरेश पासवान, काराकाट से लोकसभा प्रत्याशी कामरेड राजाराम, पूर्व विधायक सुरेश मेहता समेत दर्जनों नेताओं ने अभय कुशवाहा के पक्ष में वोट करने की अपील की।

‘देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाएं’: सभा के अंत में तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए एक गाना भी गया. इस दौरान सभा में हजारों की भीड़ चिलचिलाती दोपहरी में तेजस्वी यादव की एक झलक पाने को खड़ी थी. कार्यक्रम स्थल पर तेजस्वी के पहुंचते ही भीड़ बेकाबू हो गई थी. इस दौरान अफरा-तफरी की भी स्थिति बन गई. हालांकि मौजूद सुरक्षा बलों ने लोगों को शांत किया. तेजस्वी यादव ने हाथ जोड़कर अपील की है कि देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाएं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More