Crime

मधेपुरा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

Published by
Share

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के सकरपुरा गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मरने वालों में पति-पत्नी और उनका एक 25 वर्षीय बेटा शामिल है. रविवार (17 दिसंबर) की देर रात हुई इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. जमीन विवाद समेत हर एंगल से पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मृतकों में सूर्य नारायण साह (50 साल), उनकी पत्नी अनिता देवी (47 साल) और एक बेटे प्रद्युम्न शाह है जिसकी उम्र करीब 25 साल के आसपास है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सूर्य नारायण साह का अपने ही बड़े भाई रामनारायण साह से कई वर्षों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों पक्षों में कई बार मारपीट की घटना हो चुकी थी. जमीन विवाद का मामला कोर्ट में चल रहा है. स्थानीय लोग इसे जमीन विवाद से जोड़कर देख रहे हैं.

बड़े बेटे ने दो और छोटे बेटे ने की थी तीन शादियां

मृतक सूर्यनारायण साह के दो बेटों में से एक की मौत हो गई. बताया गया कि बड़े बेटे सुशील कुमार उर्फ रमन ने दो शादी की थी. पहली पत्नी छोड़कर चली गई थी जिसके बाद उसने दूसरी शादी की थी. छोटे बेटे प्रद्युम्न ने तीन शादियां की थी. पति-पत्नी में अक्सर मारपीट हुआ करता था. घरेलू कलह के कारण पहली दो पत्नी छोड़कर चली गई थी. पांच महीने के बाद इसने तीसरी शादी की थी. एक सप्ताह पहले ही पत्नी को मायके पहुंचा दिया था.

छोटी बेटी ने कहा- बड़े पिता से चल रहा था जमीन विवाद

इस पूरे मामले में मृतक सूर्यनारायण साह की छोटी बेटी रेणु कुमारी ने बताया कि उनके पिता से उनके बड़े पिता रामनाराण साह का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. उनके परिवार का कोई भी सदस्य हत्या के बाद देखने के लिए नहीं आया.

घटना की सूचना मिलते ही एसपी राजेश कुमार, एएसपी प्रर्वेंद्र भारती समेत काफी संख्या में पुलिस पहुंची. तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेजा गया है. एसपी राजेश कुमार ने बताया कि हत्या के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इस हत्या में कई एंगल निकलकर सामने आ रहे हैं. पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया जा रहा है. जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. घटना में शामिल बदमाशों को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

This website uses cookies.

Read More