दिल्ली में शादी का झांसा देकर सोनिया गांधी के पीए पीपी माधवन ने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया। ये मामला साल 2022 का है इस मामलें का पीड़िता ने वीडियो भी बनाया है। जिसमें उसने कहा है कि उसके साथ सोनिया गांधी के पीए पीपी माधवन ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया है। इस मामलें में उत्तम नगर थाने में FIR भी दर्ज किया गया था।

मगर साल 2024 के शुरुआत में फिर से पीड़िता का वीडियो X प्लेटफॉर्म में फिर से ट्रेंड करने लगा है। रेप पीड़िता द्वारा एक वीडियो बनाया गया और न्याय की गुहार लगाई है। ये वीडियो X प्लेटफॉर्म के Pt. Shrikant Upadhyay (parody) भाजपा नेता द्वारा इस वीडियो को अपनी प्रोफ़ाइल में लगाया जो बड़ा ट्रेंड में आ गया। पीड़िता द्वारा बनाए गए वीडियो के वायरल होने से जनता से रिश्ता का कोई व्यक्तिगत सरोकार नहीं है।

ये खबर जनहित में और जनता के सरोकार के लिए सूचना मात्र है। इस वायरल वीडियो की किसी प्रकार वास्तविकता की पुष्टि भी जनता से रिश्ता नहीं करता है। वर्तमान चुनाव को देखते हुए सैड़कों AI वीडियो भी राजनीतिक पार्टियां भी एक दूसरे के खिलाफ X प्लेटफार्म, फेसबुक, व्हाटअप के जैसे सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है। चूंकि मामला 2 से 3 साल पुराना बताया जा रहा है और दोनों पक्षों में समझौता भी हुआ था ऐसी जानकारी मिली है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी सचिव पर साल 2022 में रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने एक वीडियो बनाया था जिसमें उन्होंने कहा था कि- ‘मैं आज बहुत ज्यादा दुखी और परेशान होकर ये वीडियो बना रही हूं। सोनिया गांधी के PA पीपी माधवन ने शादी का झांसा देकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। इसकी FIR मैंने उत्तम नगर थाने में दी है।

पुलिस उसको लगातार बचाने का प्रयास कर रही है। आज तक मुझसे सबूत नहीं मांगा गया। मेरे केस की जांच अधिकारी (IO) बदल दी गई। मुझे बताया नहीं गया। मेरी चार्जशीट पेश कर दी गई, मुझे बताया नहीं गया। जुबैर अहमद वकील द्वारा मुझे धमकी दिलाई गई। मुझ पर दबाव बनाया गया कम्प्लेंट/एफआईआर वापस लेने का। पुलिस पर मुझे बिल्कुल विश्वास नहीं रहा। प्लीज आप लोगों से हाथ जोड़कर रिक्वेस्ट है कि मेरी मदद कीजिए। गुजारिश है आप लोग प्लीज मेरी मदद करिए।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.