Entertainment

सुहाना खान ने बिखेरा हुस्न का जादू, दिया किलर पोज, तस्वीर देख फैंस के उड़े होश

Published by
Share

एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सारी लाइमलाइट बंटोर चुकी हैं. सुहाना बॉलीवुड में कदम रखने के लिए एकदम तैयार हैं और हाल ही में एक्ट्रेस अपने हुस्न की जादूगरी दिखाया है. अपने पापा किंग खान के जन्मदिन में बर्थडे बैश में 23 साल की इस हसीना ने पिंक कलर की शिमरी ड्रेस में बिजलियां गिरा दीं है बता दें कि शाहरुख खान के बर्थडे पार्टी में सुहाना खान ने पिंक कलर का शिमरी गाउन पहन रखा था. इस शिमरी गाउन में सुहाना के फोटोशूट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बेहद ही गॉर्जियस लुक में दिखीं सुहाना ने इस ग्लैमरस गाउन के साथ व्हाइट नेकलेस, ईयरिंग पहनी थी तो साथ ही बालों को खुला छोड़ा है इस लुक में सुहाना खान की उड़ती जुल्फें और उस पर प्यारी सी मुस्कान लोगों का दिल चुराने के लिए काफी था. फैंस सुहाना के इस लुक पर फिदा हो गए. सिर से पांव तक सुहाना हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं. वहीं अब सुहाना के चाहनेवाले उनके इस स्टनिंग लुक्स पर प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं.

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब सुहाना के स्टाइल के चर्चे हो रहे हो. बल्कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सुहाना ने पूरी तैयारी की है. उनकी ट्रांसफॉर्मेशन और ग्रुमिंग कमाल की है. साड़ी हो, लहंगा या फिर कोई वेस्टर्न आउटफिट सुहाना का स्टाइल लाजवाब रहता है और लाइमलाइट बंटोर ही लेता है द आर्चीज के नए गाने में दिखीं सुहाना इसी महीने 9 नवंबर को सुहाना खान की डेब्यू मूवी द आर्चीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

फिल्म का ट्रेलर पहले ही लोगों को काफी पसंद आया था और अब फिल्म के नए गाने ने भी धूम मचा दिया है जिसमें सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा की कैमिस्ट्री देखने लायक है. फिल्म का ये गाना मस्ती से भरा है जो 60-70 के दशक की यादों को ताजा करता है.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

This website uses cookies.

Read More