Entertainment

प्रभास की फिल्म ‘सलार’ का सबसे शानदार सीन यूं हुआ था शूट, वीडियो देख उड़ जाएगा होश

Published by
Share

प्रभास की फिल्म ‘सालार’ बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसका डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है।प्रशांत नील को उनकी एक्शन ड्रामा ‘केजीएफ’ के लिए जाना जाता है। वहीं अब प्रशांत नील एक और जबरदस्त एक्शन फिल्म ‘सालार’ लेकर आ गए हैं। जिसने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त हाइप देखा जा रहा है। तभी तो रिलीज के आठवें दिन के बाद भी फिल्म ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है।

सकनिल्क के अनुसार, फिल्म ने अब तक 10.23 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया है, जिसके बाद भारत में सालार का कलेक्शन 318.23 करोड़ हो गया है। जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 468.5 करोड़ पार हो गया है। इसी बीच अब हाल ही में फिल्म का बिहाइंड द सीन सामने आया है, जे कि इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वारल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म के हर सीन के लिए डायरेक्टर प्रशांत नील ने कितना पसीना बहाया है।

सालार का BTS वीडियो हुआ वायरल

सामने आए इस बिहाइंड द सीन वीडियो में आप देक सकते हैं कि फिल्म कितनी मासिव है और इसे बनाने में किस कदर मेहनत लगी है। शूटिंग के इस वीडियो में सालार का पूरा सेटअप नजर आ ही रहा है। इस दौरान लाल कपड़े में लोगों की भीड़ दिख रही है। जो सीन का एक पार्ट है। इस दौरान सब एक साथ एक जगह खड़े हैं और सिर हिलाने वाले एक्शन कर रहे हैं। इन लोगों की भीड़, उड़ते हुए धुएं, जिम्मी जिप, क्रेन पर लगा कैमरा सब कुछ चलते हुए आप देख सकते हैं। वहीं सामने खड़े हैं डायरेक्टर और कोरियोग्राफर भी किस कदर लगातार शूट कर रहे आर्टिस्टों को इंस्ट्रक्शन दे रहे हैं। फिल्म का ये अनदेखा वीडियो फैंस को खूब पंसद आ रहा है। लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं।

फिल्म ‘सालार’ की कहानी

बता दें कि फिल्म ‘सालार’ में रेबेल प्रभास का दमदार अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। ‘सालार’ एक दम पैसे वसूल एक्शन पैक्ड फिल्म है। फिल्म ‘सालार’ की कहानी दो दोस्तों के इर्द गिर्द है जहां प्रभास (सालार) आपने दोस्त के लिए दुश्मनों से मार काट करते नजर आते हैं। फिल्म में सालार की श्रुति हासन यानी आद्या से मुलाकात होती है और वो उसे गुंडों से प्रोटेक्ट करता है। कहानी लीप के साथ आगे बढ़ती है जहां साल 2017 में आद्या (श्रुति हासन) अपने पिता कृष्णकांत की जानकारी के बिना न्यूयॉर्क से भारत आ जाती है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन के किरदार का नाम वर्धाराज मन्नार है। लोगों को सुकुमारन का नया अवतार बहुत पसंद आया।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

This website uses cookies.

Read More