Accident

आरा में तिलक समारोह से लौट रहा ट्रैक्टर पलटा, 3 की मौत, 10 लोग घायल

Published by
Share

बिहार के आरा में भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां देर रात तिलक समारोह से लौट रहे लोगों से भरी ट्रैक्टर नहर के गड्ढे में पलट गई, जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 10 से ज्यादा की संख्या में लोग जख्मी हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद शादी की खुशी गम में तब्दील हो गई. घटना चरपोखरी थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर के समीप हुई है।

आरा में सड़क हादसा: घटना के बारे में बताया गया कि सभी अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के तिवारीडीह गांव से विनोद मुसहर की पुत्री फुला कुमारी का तिलक कार्यक्रम गए थे मकुंदपुर गांव गये थे. देर रात 2 बजे के आसपास ट्रैक्टर ट्रॉली में बच्चों के साथ लगभग 30 से ज्यादा लोग वापस लौट रहे थे. तब ही मकुंदपुर के समीप नाहर के गड्ढे में ट्रैक्टर अन्यंत्रित हो कर पलट गई, जिसमें तीन की मौत हो गई।

शादी की खुशी गम में बदली: दुर्घटना में जिन तीन लोगों की मौत हुई है, उसमें तिवारीडीह गांव निवासी लड़की के दादा भदई मुसहर और दूसरे लड़की के चाचा निर्मल मुसहर हैं. वहीं तीसरा मृतक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव निवासी लड़की का फूफा है. वहीं घायलों में तिवारीडीह निवासी हरेंद्र मुसहर, बीरेंद्र मुसहर, जोगिंदर मुसहर, भानु कुमार, कमल मुसहर, 6 वर्षीय सलोनी कुमारी के साथ दूसरे रिश्तेदार भी घायल हैं. सभी को चरपोखरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद आरा सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस: इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पहुंची और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा. इस मामले में चरपोखरी थाना के एसआई डीके निराला ने बताया कि देर रात गश्ती के दौरान सूचना मिली कि ट्रैक्टर पलट गई है. घटनास्थल पर पहुंचने पर देखा की ट्रैक्टर और उसमें लगी ट्रॉली पूरी तरह पलटी हुई है. अंदर से दबे सभी लोगों को ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से बाहर निकाला गया. घटनास्थल पर ही तीन व्यक्ति की मौत हो गई थी।

“ट्रैक्टर ट्रॉली पूरी तरह से पलट गई. घटना में तीन लोगों की मौत हुई है, जबकि कई लोग जख्मी हैं. सभी लोगों को एम्बुलेंस बुलाकर चरपोखरी पीएचसी और सदर अस्पताल भिजवाया गया. जहां उनका इलाज कराया जा रहा है.”- डीके निराला, SI, चरपोखरी थाना

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More