Chapra

रोहिणी आचार्य के बिगड़े बोल, रुडी को बताया ‘बेवकूफ’, विरोध जताते हुए भाजपा ने कहा- ‘मानसिक दिवालियापन’ का परिचायक

Published by
Share

छपरा (सारण): सारण लोकसभा क्षेत्र के लिए पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होना है. पांचवें चरण का नोटिफिकेशन 26 अप्रैल को जारी होगा, मतलब की इसी दिन से नामांकन की प्रक्रिया शुरू होगी. भले ही अभी नामांकन की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है लेकिन प्रत्याशियों का प्रचार प्रसार शुरू हो गया है. इस दौरान राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के द्वारा भाजपा प्रत्याशी व सीटिंग एमपी राजीव प्रताप रूडी के लिए अमर्यादित शब्दों के इस्तेमाल किये जाने की खबर है।

भाजपा ने कड़ा विरोध जतायाः रोहिणी ने गुरुवार को राजद कार्यालय में कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कहा-“देखिए कितना अपार आशीर्वाद और प्यार मिल रहा है. बेवकूफ आदमी है जो बार-बार भाग जाता है. मुझे क्या उसके जैसा समझा है? बस 5 साल में एक बार चेहरा चमकाने के लिए आते हैं. रूडी का सारण में दर्शन मुश्किल हो जाता है, वे चुनाव के बाद कहीं नजर नहीं आते हैं.” रोहिणी आचार्य ने गुरुवार 18 अप्रैल को छपरा से गरखा विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया. इससे पहले राजद कार्यालय में कार्यकर्ताओं के बीच ये बातें कहीं. रोहिणी के बयान पर सारण के भाजपा प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह ने कड़ा विरोध व्यक्त किया है।

लालू परिवार की पारंपरिक सीट: गौरतलब है कि दो दिनों के लिए लालू प्रसाद और रावड़ी देवी बुधवार से छपरा में कैंप किए हैं. लालू यादव अपने पुराने साथी और कार्यकर्ताओं से बंद कमरे में एक-एक करके मंत्रणा कर रहे हैं. सारण लोकसभा सीट लालू परिवार की पारंपरिक सीट मानी जाती है. हालांकि पिछले दो बार से राजीव प्रताप रूडी यहां से जीत रहे हैं. लालू प्रसाद आखिरी बार इस सीट से साल 2009 में लोकसभा चुनाव जीते थे. उन्होंने राजीव प्रताप रूडी को हराया था. उसके बाद 2014 में राबड़ी देवी चुनाव लड़ीं फिर उनके समधी चंद्रिका राय यहां से राजद के उम्मीदवार बने. दोनों को ही हार का सामना करना पड़ा।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More