विराट कोहली ने गुरुग्राम में लॉन्च किया नया रेस्टोरेंट, फैंस को पसंदीदा डिश के लिए किया इनवाइट

Published by
Share

विराट कोहली ने गुरुग्राम में अपना नया रेस्टोरेंट लॉन्च किया है। One8 कम्यून के नाम से खोला गया ये रेस्टोरेंट विराट का इंडिया में सातवां आउटलेट है। इस रेस्टोरेंट को एम3एम इंटरनेशनल फाइनेंशियल सेंटर (आईएफसी) में खोला गया है। जिसको प्रसिद्ध कैफे रेनेसा द्वारा तैयार किया गया है। क्रिकेटर विराट कोहली को खुद उत्तर भारत के व्यंजनों में खास रूचि है।

उनको छोले भटूरे से लेकर आलू पराठे तक हर चीज पसंद है। जिसका लुत्फ उठाते कई बार उनको देखा जा सकता है। विराट ने अपनी पसंद के कारण ही अब रेस्टोरेंट में इन्वेस्ट करने का मन बनाया है। इससे पहले भी उनके कई रेस्टोरेंट चल रहे हैं।

अंदर से बेहद आलीशान है ये रेस्टोरेंट

True Palate Cafe में वन8 कम्यून को खास रेनेसा ने तैयार किया है। रेस्टोरेंट अंदर से काफी शानदार ढंग से डिजाइन किया गया है। सभी रास्तों को घुमावदार ढंग से काफी अच्छे से संवारा गया है। शानदार कालीन के साथ मौवे, लैवेंडर और गुलाबी रंग के अलावा गुलाबी सोने की डिजाइन चीजें सुंदरता को चार चांद लगाती हैं।

विराट ने अपने रेस्टोरेंट के बारे में बताया कि ये सिर्फ एक रेस्टोरेंट ही नहीं है। एकजुटता का ऐसा स्थान है, जहां पर अंतरराष्ट्रीय भोजन के साथ-साथ विशेष यादें बनाने का मौका मिलेगा। अपने शानदार स्वाद के लिए ही वन8 कम्यून की पहचान है। यहां ऐसा है, जहां आपके एक्सपीरियंस जानने के लिए वेट नहीं किया जा सकता।

मेन्यू में 40 से अधिक व्यंजनों का ऑप्शन

रेस्टोरेंट के शेफ अग्निभ मुदी की ओर से विशेष तौर पर मेन्यू तैयार किया गया है। जो ताजा और शानदार स्वाद वाले डिश को एड किया गया है। बताया गया है कि विराट को भी ये डिश सबसे ज्यादा पसंद हैं। कुल मिलाकर 40 से ज्यादा व्यंजन इसमें शामिल किए गए हैं। जिनमें स्पेगेटी चेरी टमाटर स्टू, टमाटर जौ रिसोट्टो, ज़ुचिनी क्रोक्वेट्स शामिल हैं।

इसके अलावा नासी गोरेंग, ग्रीन मैक एन चीज और मशरूम गैलौटी को भी इसमें विशेष तौर पर रखा गया है। इसके अलावा विराट के पसंदीदा के नाम से रेस्टोरेंट में अलग से भी कक्ष बनाया गया है। जिसमें एवोकैडो टार्टारे और पर्ल बार्ली रिसोट्टो जैसे डिशेज का आनंद यहां आने वाले लोग ले सकते हैं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More