Categories: Bihar

‘हम राम के नहीं, मोदी के विरोधी हैं’, बड़ी बात बोल गए RJD प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी

Published by
Share

राष्ट्रीय जनता दल के बैनर तले नवादा के टाउन हॉल प्रांगण में एक दिवसीय कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन का आयोजन किया गया. इसका उद्घाटन मुख्य अतिथि के द्वारा दीप जला कर किया गया. इस दौरान राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि 24 का चुनावी शंखनाद कभी भी हो सकता है. इसको लेकर पार्टी के द्वारा अलग-अलग टीम जनसंवाद कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है।

” हमारी पार्टी 365 दिन जनता के बीच में रहती है लेकिन जो नीतीश तेजस्वी की सरकार में विश्व कीर्तिमान स्थापित नौकरी देने जो वादा किया था. वह किस तरह से पूरा किया था. इस समय सीमा के अंदर धर्म है, फर्ज है, कर्तव्य है. हम अपने कार्यकर्ताओं को, साथियों को यह संदेश दे रहे हैं कि गांव में जाकर के जन-जन तक पहुंचाइये की मोदी जी के 10 वर्षों के शासनकाल की नाकामी, उनके जुमलेबाजी और एक और 15 महीने के नीतीश तेजस्वी सरकार की उपलब्धि, जिसमें नौकरी की भरमार की.”-मृत्युंजय तिवारी, प्रवक्ता, आरजेडी

‘हमारी सरकार ने नौकरी दी’

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि चार लाख से ज्यादा नियोजित शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा दिया. चाहे खिलाड़ी हो, चाहे सिपाही हो, दारोगा हो और हम बात करते, हम पढ़ाई, कमाई, दवाई, सिंचाई की बात करते. वहां दंगाई, लड़ाई की बात करते हैं. यह फैसला हमारा काम नहीं करना. यह हमारी पार्टी का नेतृत्व करता है और जो भी होगा इंडिया गठबंधन, महागठबंधन का उम्मीदवार. चाहे जिस दल से हो, हमारे उम्मीदवार जो हमारा धर्म बनता है।

40 सीट पर बीजेपी को हराएंगे

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि हम 40 की 40 बीजेपी को हराएंगे और नवादा सीट भारी मतों से जीतेगा. उन्होंने कहा कि भगवान राम का नहीं विरोध. उन्होंने कहा कि हम विरोध भगवान राम का नहीं, विरोध मोदी जी का है. हम कह रहे हैं कि विरोध भगवान राम का नहीं विरोध मोदी जी का है. भाजपा की नीतियों को आप देख रहे हैं. तिलक लगाकर हमारे पूजा करते और भगवान राम के नाम पर सियासत यह भी एक पाप है. भगवान राम सबके हैं. रोम रोम में है. कण कण में हैं. सबके मन में हैं।

बीजेपी पर किया जोरदार हमला

मृत्युंजय तिवारी ने मोदी पर निशाना चाहते हुए कहा कि यह लड़ाई बड़ी है. यह लड़ाई, पढ़ाई, कमाई, दवाई की है. रामचरितमानस में सुंदर कांड में दयाल विराट संभारी हरहु नाथ मम संकट भारी, भगवान राम से हम कह रहे हैं. देश में जो अभी संकट है. बेरोजगारी का महंगाई का भुखमरी का गरीबी का. भाईचारे का यह संकट दूर करें. इस मौके पर जिला अध्यक्ष उदय यादव, सरवन कुशवाहा, विनोद यादव, गौतम कपूर बच्चा पांडे साहित्य हजारों राजद कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More