TOP NEWS

सिवान में हेना शहाब से मुलाकात करेंगे तेजस्वी? शहाबुद्दीन परिवार का ‘विश्वास’ जीतने की होगी कोशिश

Published by
Share

बिहार की सत्ता से बाहर होने के बाद पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अब जनता के बीच जाएंगे. इसी के मद्देनजर वह 20 फरवरी से ‘जन विश्वास यात्रा’ पर निकलेंगे. माना जा रहा है कि इस यात्रा के माध्यम से न केवल वह आम अवाम के बीच अपनी पैठ मजबूत करेंगे बल्कि वैसे नेताओं को भी साथ लाएंगे, जो हाल के वर्षों में राष्ट्रीय जनता दल से नाराज चल रहे हैं. इसी कड़ी में पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हेना शहाब से भी उनकी मुलाकात हो सकती है।

हेना शहाब से मिलेंगे तेजस्वी यादव?: जन विश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव सिवान में हेना शहाब से मुलाकात कर सकते हैं. उनकी यात्रा 22 फरवरी को सुबह 10:30 बजे सिवान पहुंचेगी. हालांकि इसको लेकर अभी तक किसी भी नेता ने औपचारिक बयान नहीं दिया है. तेजस्वी की यात्रा को लेकर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि हमारी ओर से तैयारी शुरू कर दी गई है।

22 फरवरी को सिवान आएंगे आरजेडी नेता: पूर्व डिप्टी सीएम का कार्यक्रम स्थल तड़वां गांव के पास ग्राउंड में होगा, क्योंकि मैट्रिक का एग्जाम होने की वजह से आसपास प्रोग्राम नहीं रखकर तड़वां में रखा गया है. जहां तेजस्वी यादव 22 तारीख को सिवान में जनसभा को संबोधित करेंगे. अवध बिहारी चौधरी ने कहा कि तेजस्वी यादव के कार्यक्रम में तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

शहाबुद्दीन परिवार से लालू फैमिली की दूरी: तेजस्वी यादव के सिवान आगमन की खबर मिलने के बाद यह चर्चा तेज हो गयी है कि 22 को क्या शहाबुद्दीन परिवार से भी तेजस्वी मिलेंगे, क्योंकि बीच में आरजेडी के बैनर से शहाबुद्दीन की फोटो गायब हो गई थी. वहीं अब कुछ महीने से बैनर में शहाबुद्दीन दिखने लगे हैं. ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है कि तेजस्वी यादव शहाबुद्दीन परिवार से मिलने जा सकते हैं।

आरजेडी से हेना शहाब की नाराजगी: पिछले कुछ महीनों से इस बात की चर्चा जोरों पर है कि हेना शहाब और उनके बेटे जल्द ही आरजेडी को छोड़कर जेडीयू का दामन थाम सकते हैं. इसको लेकर हेना ने संकेत भी दिए हैं. हालांकि चिराग पासवान से भी शहाबुद्दीन परिवार की नजदीकी बढ़ी है. माना जा रहा है कि राज्यसभा नहीं भेजे जाने से हेना शहाब नाराज हैं. साथ ही जिस तरह से लालू फैमिली ने शहाबुद्दीन परिवार से दूरी बना रखी है, उससे भी वह नाराज हैं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More