बिहार में पीएम मोदी की रैली में सीएम नीतीश के उस बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें भरे मंच से उन्होंने कहा कि ‘अब परमानेंटली आ गए हैं, इधर-उधर नहीं जाएंगे’. तेजस्वी यादव ने सीएम के इस बयान पर कहा कि अब उनसे हम यहीं कहेंगे कि कम से कम इस बार अपने वचन पर कायम रहें. तेजस्वी ने सीएम नीतीश को शुभकामनाएं भी दीं।

“हम उन्हें (नीतीश कुमार) शुभकामनाएं देते हैं. इस बार उन्होंने कहा है कि वह जहां हैं वहीं रहेंगे, तो मैं उनसे यही कहुंगा कि कम से कम इस बार तो उन्हें अपनी बात पर कायम रहना चाहिए.”- तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम

मंच से एनडीए में रहने का दिलाया भरोसाः दरअसल सीएम नीतीश कुमार राजनीति में पाला बदलने वाले नेता के रूप में जाने जाते हैं. वो किसी भी गठबंधन में ज्यादा दिनों तक नहीं टिकते, उनकी इस पलटीमार राजनीति के कारण उनके गठबंधन की सहयोगी पार्टियां हमेशा इस संशय में रहती हैं कि पता नहीं नीतीश कुमार कब हाथ खींच लें, लेकिन इस बार जब वो एनडीए में गए हैं तो कई बार कह चुके हैं कि अब यहीं रहेंगे. शनिवार को पीएम मोदी की रैली में भी उन्होंने जनता को ये भरोसा दिलाया है. हांलाकि उनकी इस बात पर पीएम मोदी समेत वहां मौजूद सभी लोग हंस रहे थे।

एक दूसरे के साथ खुश दिखे नीतीश और मोदीः बता दें कि औरंगाबाद की रैली में पीएम मोदी और नीतीश कुमार एक दूसरे के साथ काफी खुश दिखे. पीएम मोदी ने खुद उनका हाथ खींच कर अपने साथ एक ही माला में फोटो खिंचवाई. सीएम नीतीश ने भी अपने संबोधन में जोर देकर लोगों से खड़े होकर पीएम का अभिनंदन करने को कहा. जिसके बाद वहां माहौल काफी खुशनुमा हो गया. पीएम मोदी भी अपनी रैली में भीड़ देखकर काफी गदगद हुए. उन्होंने बिना नाम लिए लालू यादव और तेजस्वी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही अगले टर्म में बिहार के लिए विकास की गंगा बहाने का वादा किया।