कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के भाजपा में जाने की अटकलों के बीच बड़ी अपडेट है।दरअसल उनके करीबी सहयोगी और कांग्रेस नेता दिविजय सिंह ने पहली बार इन सियासी कयासों के बीच अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के भाजपा में जाने की अटकलों के बीच बड़ी अपडेट है. दरअसल उनके करीबी सहयोगी और कांग्रेस नेता दिविजय सिंह ने पहली बार इन सियासी कयासों के बीच अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने साफ किया है कि, कमल नाथ दिग्गज कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी को नहीं छोड़ेंगे. गौरतलब है कि, अभी कुछ देर पहले ही एक मीडिया चैनल से बात करते हुए खुद कमल नाथ ने इसपर रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा है कि, अगर ऐसी कोई बात होगी तो सबसे पहले आपको बताऊंगा।

गौरतलब है कि, सिर्फ कमलनाथ ही नहीं, बल्कि उनके बेटे नकुल नाथ के भी कांग्रेस छोड़ भाजपा से जुड़ने के आसार बताए जा रहे हैं. खबर है कि, वे बीते कई वक्त से लगातार भाजपा के शीर्ष नेताओं के संपर्क में हैं. हालांकि उनके सहयोगी दिविजय सिंह ने इन अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है, मगर इसी बीच कमल नाथ आज दिल्ली पहुंचे हैं।

हालांकि दिविजय सिंह का कहना है कि, उन्होंने कमलनाथ से बात की है. वे छिंदवाड़ा में हैं… इसके साथ ही उन्होंने कमलनाथ को याद दिलाया कि, उन्होंने अपना राजनीतिक करियर नेहरू-गांधी परिवार के साथ शुरू किया था।

उन्होंने कहा, ”जिस व्यक्ति ने अपना राजनीतिक करियर नेहरू-गांधी परिवार से शुरू किया था और जब पूरी जनता पार्टी और तत्कालीन केंद्र सरकार इंदिरा गांधी को जेल भेज रही थी तो वह एक साथ खड़ा था. आप उस व्यक्ति से कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि वह सोनिया गांधी को छोड़ देगा. आपको इसकी उम्मीद नहीं करनी चाहिए।