बिहार के मुजफ्फरपुर में एक महिला अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई. साथ में अपने बेटे को और सारा गहना व कैश भी लेकर चली गई. इस घटना के बाद पति ने थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. पति का कहना है कि वह हमेशा उसे बूढ़ा कहकर ताना मारती थी. इतना कहते-कहते शख्स फूट-फूटकर रोने लगा. यह घटना शहर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र की है.

मुजफ्फरपुर में एक महिला अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई. साथ में वह अपने बेटा, घर का सारा गहन और कैश लेकर भी चली गई. पति ने बताया कि शादी के बाद से ही वह उसे बूढ़ा होने का ताना मारती थी और उससे दूर रहने का बहाना खोजती रहती थी. दो साल पहले दोनों की शादी हुई थी और एक बच्चा भी था. यह मामला शहर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र का है. पत्नी के भाग जाने के बाद पति ने ब्रह्मपुरा थाना में मामला दर्ज कराया है.

मिली जानकारी के अनुसार गुड्डू और सबीना खातून की शादी 31 जनवरी 2022 को परिवार वालों की सहमति से हुई थी. इसके बाद दोनों खुशी-खुशी रह रहे थे. कुछ समय पहले दोनों को एक बेटा हुआ था. गुडडू घर से लहठी कारोबार करता था. इस पर सबीना उसे बाहर रहकर काम के लिए बोलती थी. गुड्डू को थोड़ा अजीब लगा, लेकिन उसने इस पर ध्यान नहीं दिया.

युवक के साथ बाइक पर बैठ चली गई महिला

गुड्डू ने बताया कि पत्नी के कहने पर उसने भाई की दुकान पर रह कर काम शुरू कर दिया. 25 अप्रैल को गुड्डू काम करने के लिए घर से निकाल गया. इसके बाद दोपहर को किसी काम को लेकर एक लड़के को घर भेजा. लड़का जब घर आया तो देखा की दरवाजा बंद है. इसके बाद लड़के ने गुड्डू को फोन कर जानकारी दी. इसके बाद गुड्डू घर आया तो उसे पता चला कि बाइक सवार एक युवक के साथ सबीना और उसका बेटा चला गया.

युवक को बताती थी अपना भाई

इसके बाद गुड्डू ने ससुराल वाले से मामले की जानकारी ली. ससुराल वालों ने बताया कि वह घर नहीं आई है. इसके बाद आसपास लगी सीसीटीवी फुटेज को देखा गया. इसके बाद घर के आस-पास के लोगों से पता चला कि उसका एक युवक के साथ उसका प्रेम संबंध चल रहा था. इसके बाद गुड्डू ने पुलिस को मामले की जानकारी दी.

शादी के बाद से ही पति को बूढ़ा कहकर मारती थी ताना

गुडु ने बताया कि शादी के बाद से सबीना उसे बूढ़ा कहती थी. वह घर से काम करता था तो उसे बाहर जाकर काम करने को कहती थी. उसके कहने पर उसने अपने भाई की दुकान पर काम शुरू कर दिया. 25 अप्रैल को वह घर पर सब्जी और अन्य सामान लेकर आया था. उसे खाना बनाने के लिए भी कहा था, लेकिन उसने खाना नहीं बनाया. इसके बाद मैं काम पर चला गया.


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.