क्रांतिधर मेरठ से चुनावी शंखनाद के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड के रुद्रपुर में विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. बीजेपी और कांग्रेस समेत हर दल किसी न किसी तरह अपने पक्ष में चुनावी माहौल बनाने की पुरजोर कोशिश में हैं. उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जा रही है, उम्मीदवारो के पक्ष में जनसभाएं और चुनावी रैलियां की जा रही हैं. इस क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पिछले दस सालों में देवभूमि का काफी विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि मोदी ने भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनाने की गारंटी दी है. तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत का मतलब है लोगों की कमाई बढ़ेगी. नौकरी के अवसर बढ़ेंगे. गांव-शहर में सुविधा बढ़ेगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है, मोदी मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है.  मोदी आपके लिए मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है. मोदी की गारंटी ने उत्तराखंड के घर-घर में सुविधा पहुंचाई है, लोगों का स्वाभिमान बढ़ाया है. अब तीसरे टर्म में आपका ये बेटा एक और बड़ा काम करने जा रहा है. आपको 24 घंटे बिजली मिले, बिजली का बिल जीरो हो और बिजली से कमाई भी हो. इसके लिए मोदी ने ‘पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना’ शुरू की है।

रुद्रपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड के प्रति भाजपा का प्रेम और अपनत्व जग जाहिर है. हमें उत्तराखंड को विकसित बनाकर सबसे आगे लेकर जाना है. इसके लिए केंद्र की भाजपा सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है. बीते 10 सालों में उत्तराखंड का जितना विकास हुआ है उतना आजादी के बाद के 60-65 साल में भी नहीं हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी ने भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनाने की गारंटी दी है. तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत का मतलब है, लोगों की कमाई नौकरी के अवसर बढ़ेंगे और गांव-शहर में सुविधा बढ़ेगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस, तुष्टिकरण के दल-दल में ऐसा धंस गई है कि कभी देशहित का नहीं सोच सकती. यही कांग्रेस है जो घुसपैठियों को बढ़ावा देती है. लेकिन जब भाजपा CAA के माध्यम से मां भारती में आस्था रखने वालों को भारत की नागरिकता देती है, तो कांग्रेस को सबसे ज्यादा तकलीफ होती है. कांग्रेस ने देश का ऐसा बंटवारा किया कि गुरु नानक जी की पवित्र धरती हमसे छिन ​गई. दशकों तक हमें अपने गुरु को दूरबीन से देखना पड़ा. अब जाकर बीजेपी सरकार ने करतारपुर राहदारी बनाकर, लोगों की जिंदगी आसान की है।