बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने कांग्रेस नेता की स्कॉर्पियो घर के सामने से चोरी कर ली। स्कॉर्पियो की चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के रतनपुर मोहल्ले की है। बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो घर के आगे लगी हुई थी और रात के करीब 3 बजे एक युवक पहले ड्राइविंग सीट के पास पहुंचकर गेट खोलकर अंदर दाखिल होता है और फिर फिर दूसरा युवक स्कॉर्पियो वाहन के दूसरे हिस्से में पहुंचकर स्कॉर्पियो पर बैठता है और फिर वहां से लेकर चला जाता है।

गाड़ी मालिक रतनपुर निवासी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनुपम कुमार अन्नू के घर के सामने लगी सफेद रंग की स्कॉर्पियो को करीब 3 बजे चोरों ने चोरी करके ले भागा। स्कॉर्पियो चोरी की सारी घटना उनके घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही रतनपुर थाना पुलिस दल -बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल की।

इस दौरान पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा के फुटेज खंगाले। घटना को लेकर कांग्रेस नेता अन्नू ने बताया कि सुबह जब उठे तो घर के सामने में लगी स्कॉर्पियो गायब थी। जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो पता चला कि चोरों ने उनकी गाड़ी चोरी कर ली है। उसके बाद घटना की सूचना रतनपुर थाना प्रभारी को दी गयी, जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर अभी जांच में जुटी है।

बेगूसराय में हाल के दिनों में चोरी की घटनाओं में भी बेतहाशा वृद्धि हुई है लेकिन किसी भी चोरी के मामले का खुलासा पुलिस नहीं कर पायी है। अब देखना होगा कि मामले में पुलिस कब तक स्कॉर्पियो को बरामद कर पाती है।