वीकेंड की शुरुआत करते हुए, कियारा आडवाणी आज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की हाल ही में रिलीज़ हुई भारतीय पुलिस बल देखने में बिजी हैं।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. वे एक-दूसरे के लिए अपने प्यार और सपोर्ट को खुलकर जताने में संकोच नहीं करते हैं. हाल ही में, जब सिद्धार्थ ने रोहित शेट्टी के शो इंडियन पुलिस फोर्स के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत की, जिसमें एक निडर पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई, कियारा, एक प्राउड पत्नी होने के नाते, पूरे दिल से उनके पीछे खड़ी हो गई. मोस्ट अवेटेड शो हाल ही में रिलीज हुआ है, और कियारा, एक सहायक भागीदार होने के नाते, यह पक्का करने में कोई समय बर्बाद नहीं करती कि वह जल्द से जल्द सभी एपिसोड देख ले।

कियारा आडवाणी ने वीकेंड की शुरुआत इंडियन पुलिस फोर्स देखकर की
19 जनवरी को, रोहित शेट्टी की सीरीज भारतीय पुलिस बल, ने सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय के शानदार प्रदर्शन के साथ अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की शोभा बढ़ाई. शुरुआती रिव्यूज उन लोगों से पॉजिटिव वेलकम का संकेत देती हैं जो पहले ही इसमें शामिल हो चुके हैं. कियारा आडवाणी, जो कभी प्यारी पत्नी थीं, अपने पति सिद्धार्थ की पहली वेब सीरीज के लिए अपनी एक्साइटमेंज को रोक नहीं सकीं।

एक्ट्रेस ने एक साथ सारे एपिसोड़ देखे और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी फोटो भी शेयर की . कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने वीकेंड के प्लान्स को शेयर किया, जिसकी शुरुआत सीरीज में खुद को डुबोने से हुई।

इंडियन पोलिस फोर्स के के बारे में
रोहित शेट्टी के लीड में बनी ये सीरीज भारतीय पुलिस बल एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन से भरी एक रोमांचक सात-एपिसोड सीरीज के रूप में उभरती है. यह सिनेमाई जेम देशभर में भारतीय पुलिस अधिकारियों के दृढ़ समर्पण, निस्वार्थ सेवा और अटूट देशभक्ति के प्रति हार्दिक श्रद्धांजलि है. सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने खुद को उथल-पुथल में डुबो दिया, जो शहर को खतरों से बचाने के लिए देशभक्ति की अटूट भावना का प्रतीक है।

डिजिटल निर्देशन में रोहित के पहले प्रोजेक्ट के रूप में ये बेहद शानदार था, इस सीरीज में कलाकारों की टोली है. ईशा तलवार, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.