आमिर खान की बेटी इरा खान अपने पति नुपुर शिखारे के साथ बाली में रोमांटिक हनीमून पर निकली हैं।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही में नुपुर शिखरे के साथ शादी के शानदार सफर पर कदम रखा है. उनकी लव स्टोरी 3 जनवरी को एक कानूनी समारोह के साथ शुरू हुई, जिसके बाद उदयपुर में एक डेस्टिनेशन वेडिंग हुई. मुंबई में एक ग्लैमरस रिसेप्शन के साथ फेस्टिवल अपने चरम पर पहुंच गया, जिससे पूरे शहर में उत्साह और बातचीत शुरू हो गई. जैसे ही शानदार समारोह समाप्त हुए, न्यूली वेड जोड़ा अब अपने हनीमून पर निकल गया हैं।

इरा खान और नुपुर शिखारे इंडोनेशिया के बाली में अपने हनीमून के लिए निकले हैं
इरा खान ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक अच्छा पल शेयर किया, जिसमें उन्होंने और उनके पति नुपुर शिखरे ने अपनी खुशी जताई. जोड़े ने एक आकर्षक तस्वीर के साथ, उसके कैप्शन में लिखा था, “अब हम एक साथ Immigratiom लाइन से गुजरेंगे.” फ्लाइट के अंदर, उन्होंने उनके सफर की एक झलक दिखाई, जिसमें दोनों ऑरेंज ड्रिंक के साथ ठंडक महसूस कर रहे थे. इसके अलावा, मुंबई हवाई अड्डे पर जोड़े के साथ शामिल हुए एक दोस्त ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके रोमांटिक हनीमून वेन्यू का नाम बाली, इंडोनेशिया बताया गया।

इरा खान ने एक खूबसूरत टीज़र में नुपुर शिखारे के साथ अपनी शादी की एक झलक दिखाई
गुरुवार को, इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक टीजर शेयर करके अपनी जादुई शादी का एक ट्रेलर पेश किया. वीडियो में दूल्हा अपनी मां प्रीतम शिखारे के साथ स्टेज की ओर ग्रैंड वेलकम करता हुआ दिखाई देता है. इसके बाद, दुल्हन, अपने पिता आमिर खान और मां रीना दत्ता के साथ, शांति के साथ गलियारे से नीचे चलती है. यह प्यारा सीन पिता के इमोशन्स को दर्शाता है, जब वह अपनी बेटी का हाथ उसके पति को सौंपता है तो वह साफ रूप से अपने आंसू रोक लेता है।

इरा और नूपुर का रिसेप्शन स्टार्स से सजे समारोह के रूप में सामने आया, जिसमें रणबीर कपूर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, जया बच्चन, कैटरीना कैफ, हेमा मालिनी, सायरा बानो, रेखा के साथ-साथ बॉलीवुड के दिग्गज शाहरुख खान और सलमान खान भी मौजूद थे. सीएम एकनाथ शिंदे, राज ठाकरे और कई अन्य प्रमुख हस्तियां. मेहमानों ने बेदाग आउटफिट का प्रदर्शन किया, जो इवेंट के भव्य और चकाचौंध भरे माहौल में योगदान दे रहा था।

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, माधुरी दीक्षित नेने और डॉ श्रीराम नेने के साथ-साथ मुकेश अंबानी और नीता अंबानी जैसे पावर कपल्स की प्रेजेंस से शाम का ग्लैमर भाग और भी बढ़ गया।