मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया सासाराम की तरफ से वाराणसी की तरफ स्कॉर्पियो पर सवार होकर कुल  8 लोग जा रहे थे।

कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के नजदीक एक दर्दनाक हादसा  हो गया. यहां पर तीन वाहन आपस में टकरा गए. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि इसमें कुल 9 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद एनएच 2 पर भारी जाम देखने को मिला. ग्रामीणों ने इसकी सूचना एनएचएआई और मोहनिया पुलिस को तुरंत दी. पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर अंदर फंसे शव को बाहर निकलवाने में लग गई. यहां पर शवों की पहचान की जा रही है।

मोहनिया के डीएसपी दिलीप कुमार के अनुसार, सासाराम की ओर से वाराणसी की ओर से स्कॉर्पियो पर सवार होकर कुल 8 लोग जा रहे थे. तेज रफ्तार में स्कॉर्पियो ने मोहनिया थाना क्षेत्र के nh2 पर एक बाइक सवार को टक्कर मारते हुए डिवाइडर पार कर दूसरी लेन के सामने आ रही एक ट्रक में आमने-सामने की टक्कर मार दी. इस दौरान स्कार्पियो सवार 8 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक सवार की भी मौके पर ही मौत हो गई।

टक्कर काफी तेज थी: पुलिस

पुलिस के अनुसार, इस भयानक हादसे में स्कार्पियो में सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. स्कार्पियो ने जिस बाइक सवार को टक्कर मारी, उसकी भी मौत हो गई. टक्कर बहुत तेज थी. इस कारण  स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्कार्पियो के अंदर फंसे शव को बाहर निकाला. पुलिस और एनएचएआई की टीम इस हादसे को लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

हादसे के बाद ट्रैफिक जाम 

इस हादसे में मरने वाले की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के ​लिए भेजा है. इस हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर जाम लग गया. पुलिस काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाने में सफल हो सकी।

घटना स्थल से जानकारी