बदमाशों ने राठी की एसयूवी पर अंधाधुंध फायरिंग की और वहां से फरार हो गए।राठी को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को इस हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर शक है।

इंडियन नेशनल लोकदल के अध्यक्ष नफे सिंब राठी की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. गोलीबारी में उनकी मौके पर मौत हो गई. इस हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का हाथ बताया जा रहा है. आपको बता दें कि नफे सिंह झज्जर जिले में योजनाबद्ध तरीके से गोलीकांड को अंजाम दिया गया था.राठी अपनी कार से जा रहे थे तभी हुंडई आई10 में अज्ञात बदमाश आए और गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

बदमाशों ने राठी की एसयूवी पर अंधाधुंध फायरिंग की और वहां से फरार हो गए. राठी को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस को इस हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर शक है।

नफे सिंह के बेटे ने क्या कहा?

आपको बता दें कि नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी ने बताया कि उनके पिता पड़ोस के गांव में एक व्यक्ति की मौत पर शोक व्यक्त करने गए थे और वह वहां से लौट रहे थे. जब वह बराही गेट पर पहुंचे तो बदमाशों ने पीछे से उनकी कार पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. जितेंद्र ने बताया कि पिता कार में थे और उन्हें कई गोलियां लगी. उन्होंने कहा कि चाहे प्रिंसिपल द्वारा बच्चों का उत्पीड़न हो, पीपीपी योजना हो या रोजमर्रा की गुंडागर्दी की घटनाएं, मेरे पिता मुखर होकर अपनी बात रखते थे. इस संबंध में उन्होंने कई बार मुख्यमंत्री खट्‌टर से शिकायत की थी।

कर रहे थे रेकी

मिली जानकीर के मुताबिक आई-10 कार में सवार बदमाश काफी समय से नफे सिंह का पीछा कर रहे थे और मौके की तलाश में थे, जो उन्हें बराही फाटक के पास मिल गया. बदमाशों ने 40 से 50 राउंड फायरिंग की, जिससे उनकी कार का शीशा टूट गया. नफे सिंह को इतनी गोलियां मारी गईं कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.