गोपालगंज ओवरब्रिज पर गड्ढे होने से एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसमें मोतिहारी सिविल कोर्ट के जज शिवम सिंह और उनकी मां मंजू देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। डिवाइडर से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। हादसा कुचायकोट थाना क्षेत्र के करमैनी ओवरब्रिज के पास एनएच- 27 पर हुआ। पुलिस के सहयोग से दोनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के गोरखपुर रेफर कर दिया।

गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के एनएच 27 पर करमैनी गाजी गांव के समीप में मोतिहारी के सिविल कोर्ट के जज की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में जज शिवम सिंह और उनकी मां मंजू देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गयीं। दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर रेफर कर दिया है।

दोनों घायलों की स्थिति को नाजुक बताते हुए बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।बताया जाता है कि मोतिहारी सिविल कोर्ट के जज शिवम सिंह अपनी मां को लेकर लखनऊ से ड्यूटी पर मोतिहारी लौट रहे थे। करमैनी गांव के पास एनएच-27 की ओवरब्रिज पर गड्ढा होने की वजह से उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी। इस दुर्घटना के बाद कुचायकोट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने एंबुलेंस से दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

कुछ देर तक यातायात रहा बाधित

डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद कहा कि दुर्घटना के बाद शरीर से अत्यधिक खून गिरने की वजह से दोनों की स्थिति गंभीर है। दोनों को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर किया गया है। वहीं, हादसे के बाद कुचायकोट पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कार के दुर्घटना ग्रस्त होने के बाद कुछ देर तक यातायात बाधित रहा। दुर्घटना में कर के पर चक्की उखड़ गए हैं।