गोवा में एक एआई कंपनी की महिला सीईओ ने चार साल के अपने ही बेटे की हत्या कर दी और शव को बैग में रखकर कर्नाटक चली गई।जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

कर्नाटक से एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है. दरअसल, एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी की महिला सीईओ ने चार साल के अपने ही बेटे की हत्या कर दी. उसके बाद शव को बैग में रखकर फरार हो गई. लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. महिला अपने बेटे का शव बैग में रखकर गोवा से कर्नाटक चली गई. लेकिन पुलिस ने उसे समय रहते गिरफ्तार कर दिया. पुलिस ने महिला का नाम सुचाना सेठ बताया है।

सुचाना सेठ की शादी 2010 में हुई थी. शादी के करीब 9 साल बाद यानी 2019 में उसने एक बेटे को जन्म दिया. 2020 में सुचाना सेठ का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. उसके बाद मामला कोर्ट पहुंचा और दोनों का तलाक हो गया. कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि बच्चे के पिता बच्चे से रविवार को मिल सकते हैं. लेकिन महिला नहीं चाहती थी कि उसका पति बच्चे से मिले. इसी से बचने के लिए वह शनिवार को बेटे को लेकर गोवा चली गई. जहां उसने एक होटल में बच्चे की हत्या कर दी।

ऐसे चला वारदात का पता

बता दें कि महिला गोवा में एक होटल में ठहरी हुई थी. इसी होटल में उसने अपने चार साल के बेटे की हत्या कर दी. उसके बाद वह बच्चे का शव बैग में रखकर चली गई. जब महिला होटल में आई थी तब उसके साथ बच्चा था लेकिन जब वह होटल से गई तो उसके साथ बच्चा नहीं था. महिला को अकेला जाता देख होटल स्टाफ को उसपर शक हो गया. वहीं महिला जिस टैक्सी में बैठकर होटल से गई वह स्थानीय निवासी था. इसलिए होटल के स्टाफने टैक्सी वाले से फोन किया और महिला के बारे में जानकारी मांगी, टैक्सी वाले ने बताया कि वह अकेली है. उसके बाद होटल स्टाफ ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी।

कैलंगुट पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर परेश नाइक ने टीओआई को बताया कि शनिवार को कैंडोलिम के होटल सोल बनयान ग्रांडे के कमरा नंबर 404 में चेक इन करते समय सुचाना ने बेंगलुरु का पता दिया था. होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को जानकारी दी कि जब सुचाना सेठ बेंगलुरु जाने लगी तो उसने टैक्सी बुलाने को कहा. तो कर्मचारियों ने उसे सलाह दी कि वह फ्लाइट से जा सकती हैं जो काफी सस्ती और अधिक सुविधाजनक रहेगी. लेकिन वह नहीं मानी तो होटल ने एक स्थानीय टैक्सी ड्राइवर से बात की उसे सुचाना को कर्नाटक छोड़ने के लिए बुक कर दिया।

उत्तरी गोवा के एसपी निधिन वलसन के मुताबिक, सुबह करीब 11 बजे खून के धब्बे की सूचना मिली. उसके बाद पुलिस टीम होटल पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को देखा. जिसमें कथित तौर पर सुचाना अपने बेटे के बिना होटल से बाहर निकलती दिखी. लेकिन उसने 6 जनवरी की देर शाम को अपने चार साल के बेटे के साथ होटल में चेक-इन किया था, मगल सोमवार सुबह चेक-आउट किया तो बच्चा गायब था. इंस्पेक्टर नाइक ने बताया कि उन्होंने टैक्सी ड्राइवर को फोन किया और उसे सुचाना को फोन देने के लिए कहा।

जब महिला से बेटे के बारे में पूछा तो उसने बताया कि उसने अपने बच्चे को फतोर्दा में एक दोस्त के घर पर छोड़ दिया है. उसने अपने मित्र का पता दिया जो फर्जी पाया गया. इसके बाद नाइक ने टैक्सी ड्राइवर को फिर से फोन किया. इस बार टैक्सी ड्राइवर ने कोंकणी भाषा में बात की जिससे महिला को संदेह ना हो. साथ ही पुलिस ने ड्राइवर को पास के किसी पुलिस स्टेशन जाने को कहा. तब तक टैक्सी चित्रदुर्ग जिले में पहुंच गई थी. सुचाना को इस बात की भनक नहीं लगी और ड्राइवर कार को ऐमंगला पुलिस स्टेशन लेकर पहुंच गया. पुलिस स्टेशन में एक अधिकारी ने कार की जांच की तो बैग में बच्चे का शव मिला।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.