कालकाजी मंदिर में जागरण में सिंगर बी प्राक आए हुए थे, जिनको देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। इसी दौरान जब बी प्राक ने मंच पर अपना प्रदर्शन शुरू किया, तभी स्टेज गिर गया। जागरण में करीब 1500 से 1600 लोगों की भीड़ पहुंची थी।

दिल्ली के कालकाजी मंदिर में जागरण के दौरान स्टेज गिर गया। स्टेज गिरने से 17 लोग घायल हो गए और एक महिला की मौत हो गई। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, इस जागरण में सिंगर बी प्राक आए हुए थे, जिनको देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। इसी दौरान जब बी प्राक ने मंच पर अपना प्रदर्शन शुरू किया, तभी स्टेज गिर गया। जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई। जागरण में बी प्राक को देखने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे थे। लोग मंच को ओर बढ़ रहे थे, मंदिर और पुलिस प्रशासन ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की। लेकिन वे नहीं माने और हादसा हो गया। कई लोग स्टेज के नीचे भी दब गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने स्टेज के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला। बी प्राक और उनकी टीम को सुरक्षित वहां से बाहर निकाला गया।

बताया जा रहा है कि जागरण में करीब 1500 से 1600 लोगों की भीड़ पहुंची। आयोजकों और वीआईपी लोगों के परिवारों के लिए बनाए गए मंच पर लोग चढ़ गए, जिस वजह से यह हादसा हो गया।

पुलिस के मुताबिक, 27-28 जनवरी की आधी रात को महंत परिसर, कालकाजी मंदिर में माता जागरण में लकड़ी और लोहे के फ्रेम से बना एक मंच गिरने से 17 लोग घायल हो गए और एक की मौत हो गई। कार्यक्रम आयोजित करने की कोई अनुमति नहीं दी गई थी। हालांकि, कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त कर्मचारी तैनात किए गए थे। वहां करीब 1500-1600 लोगों का जमावड़ा था। क्राइम टीम ने घटनास्थल का दौरा किया। अन्य सभी घायलों की हालत स्थिर है, जबकि कुछ को फ्रैक्चर हुआ है। इस मामले में आयोजकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 337/304A/188 के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।