भागलपुर में जिला परिषद अध्यक्ष टुनटुन साह पर लगाया गया अविश्वास प्रस्ताव को लेकर सभी पार्षद गोलबंद हो गये हैं। जहां जिला परिषद सदस्य मिथुन यादव के नेतृत्व में सभी पार्षद डीएम से मिले वहीं पार्षदों ने डीएम के निगरानी में चुनाव कराने की मांग की। भागलपुर में अविश्वास प्रस्ताव का नेतृत्व कर रहे जिला परिषद सदस्य मिथुन यादव ने कहा कि जिला परिषद अध्यक्ष टुनटुन साह योजना में पार्षदों के साथ भेदभाव और मनमानी किया है।

जिला परिषद के वर्तमान अध्यक्ष के क्रियाकलाप से पार्षद संतुष्ट नहीं हैं जिसको लेकर अविश्वास प्रस्ताव लगाया गया है। जिला परिषद अध्यक्ष बहुमत में नहीं है। बीस पार्षदों के हस्ताक्षर के साथ सभी पार्षद चुनाव कराने को लेकर गोलबंद हो चुके हैं।

जबकि सन्हौला पूर्वी जिला पार्षद के सदस्य रामानंद कुमार ने कहा कि हमलोगों के साथ बीस पार्षद के साथ पूर्ण बहुमत में हैं किसी भी कीमत पर वर्तमान अध्यक्ष को हटा कर रहेगें,वहीं जिला पार्षद अध्यक्ष पर अविश्वास प्रस्ताव संबंधित मामले को लेकर डीएम सुब्रत कुमार सेन ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है संचिका का अध्ययन कर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्णय लिया जाएगा।