Bihar

नवादा में भरेंगे हुंकार…सुनेगा आज पूरा बिहार, कई बड़े NDA नेता भी रहेंगे मौजूद

Published by
Share

लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक्शन में आ गये हैं। वे ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं और जनता को अपने पक्ष में करने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी तीन दिनों में दूसरी बार बिहार आ रहे हैं। अब से थोड़ी देर बाद वे बिहार के नवादा में बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में एक बड़ी रैली को संबोधित करने वाले हैं।

नवादा में पीएम मोदी भरेंगे हुंकार

नवादा दौरे से पहले पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा है कि बिहार में एक बार फिर भाजपा-एनडीए की भारी लहर देखने को मिल रही है। आज सुबह करीब 11 बजे नवादा की जनसभा में मतदान को लेकर उत्साहित अपने परिवारजनों से मिलने का सौभाग्य मिलेगा।

जमुई की तरह नवादा की भी रैली में एनडीए नेताओं का जुटान होगा। इस रैली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा, संतोष सुमन, विजय चौधरी, अशोक चौधरी, नित्यानंद राय, गिरिराज सिंह, रेणु देवी, अरुणा देवी, सुदर्शन समेत कई नेता मंच पर मौजूद रहेंगे।

गौरतलब है कि 4 जुलाई को पीएम मोदी ने जमुई की रैली में आरजेडी के साथ-साथ कांग्रेस पर जमकर तीखा प्रहार किया था और साथ ही नये भारत की व्याख्या भी की थी।

This website uses cookies.

Read More