गोवा में पिछले दो दिनों से लापता चल रही नेपाल के मेयर की बेटी एक होटल में सुरक्षित मिल गई।बेटी के मिलने पर नेपाल के मेयर ने तलाश करने वाले सभी लोगों का आभार जताया।

मुख्य तथ्य

  • नेपाल के मेयर की बेटी का चला पता
  • गोवा के होटल में सुरक्षित मिली आरती
  • दो दिन से लापता थी आरती हमाल

नेपाल के मेयर की बेटी को आखिरकार पुलिस ने ढूंढ निकाला. वह दो दिनों से लापता थीं. 36 वर्षीय आरती हमाल को पुलिस ने एक होटल से ढूंढ निकाला.  उनके पिता ने भी अपनी बेटी के मिलने की जानकारी दी. आरती दो दिनों से गोवा में लापता थीं. उनकी तलाश में गोवा पुलिस ने कई होटलों में सर्च ऑपरेशन चलाया. आखिरकार उसमें सफलता मिल गई और बुधवार को आरती एक होटल में सुरक्षित मिल गईं. आरती हमाल नेपाल के धनगढ़ी के मेयर गोपाल हमाल की बेटी हैं जो पिछले कई महीनों से ओशो मेडीटेशन सेंटर में रह थीं लेकिन सोमवार रात से उनका कोई पता नहीं चला।

गोपाल हमाल ने की बेटी के मिलने की घोषणा

अपनी  बेटी आरती हमाल के मिलने के बाद उनके पिता गोपाल हमाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने एक्स पर लिखा, “मैं सभी शुभचिंतकों को सूचित करता हूं कि सभी के प्रयासों के चलते मेरी बड़ी बेटी आरती गोवा में सुरक्षित मिल गई है. उसके स्वास्थ्य की स्थिति कमजोर है. मैं यह भी सूचित कर रहा हूं कि मेरी बड़ी बेटी आरती, सबसे छोटी बेटी आरजू और दामाद के साथ है।”

बेटी को खोजने वालों का जताया आभार

इसके साथ ही गोपाल हमाल ने गोवा में रहने वाले मददगार नेपाली भाइयों और बहनों के साथ-साथ खोज कार्य में मदद करने वाले सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया. बता दें कि नेपाली युवती आरती हमाल के लापता होने की शिकायतर मिलने के बाद गोवा में तलाशी अभियान शुरू किया गया. महिला के परिवार के सदस्य भी तलाश में मदद के लिए गोवा पहुंचे थे. आरती के लापता होने की खबर उसके परिवार को मंगलवार को दी गई थी. उसे आखिरी बार सोमवार रात करीब 9:30 बजे अश्वेम ब्रिज के आसपास देखा गया था।

पिता ने बेटी को तलाश के लिए सोशल मीडिया का सहारा

बेटी के लापता होने की खबर मिलने के बाद गोपाल हमाल ने सोशल मीडिया पर उसे तलाश करने के लिए मदद मांगी. उन्होंने ट्वीट किया, “मेरी बड़ी बेटी, आरती, गोवा के एक ओशो मेडीटेशन सेंटर में पिछले कुछ महीनों से रह रही थी. मुझे उसके दोस्त से एक संदेश मिला है जिसमें कहा गया है कि कल से आरती ज़ोरबा वाइब्स अश्वेम ब्रिज के पास से लापता है।