प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चार फरवरी को होने वाला कार्यक्रम फिलहाल स्थगित हो गया है. नई तारीख को लेकर जानकारी सामने आई है कि फरवरी के दूसरे सप्ताह में ही बेतिया के हवाई अड्डा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम होगा. बीजेपी नेता और बिहार के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने जानकारी दी है. कहा कि 4 फरवरी को होने वाली पीएम मोदी की जनसभा स्थगित हो गई है।

इससे पहले 13 जनवरी को बेतिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आने वाले थे, लेकिन समय नहीं होने के कारण उनका बिहार दौरा टल गया था. इसके बाद 27 जनवरी को सगौली के छपवाबहास में समय निर्धारित किया गया, लेकिन बिहार की राजनीति में उलटफेर होने को लेकर फिर बदलाव कर 4 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम तय हुआ. अब यह भी टल गया है. हालांकि बताया जाता है कि सत्र में व्यस्तता को लेकर प्रधानमंत्री के इस दौरे को आगे बढ़ाया गया है।

वहीं डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर तैयारियां युद्ध स्तर पर चल रही हैं. चार हेलीपैड को युद्ध स्तर पर तैयार किया जा रहा है. सभा स्थल पर काम को तेजी से करने का टेंट पंडाल वालों को निर्देश दिया गया है. बेतिया सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल ने बताया कि फरवरी में जैसे ही तारीख की जानकारी मिलेगी उसे तुरंत साझा कर दिया जाएगा।

बता दें कि 2024 का चुनावी शंखनाद चंपारण की धरती से होगा. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी एक साथ मंच पर दिखेंगे. पीएम मोदी उत्तर बिहार को 19 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात देंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. बेतिया डीएम दिनेश कुमार राय और एसपी अमरकेश डी लगातार सभा स्थल का निरीक्षण कर रहे हैं।