नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव ने रविवार को एक के बाद एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कई मुद्दों पर घेरा. चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पूर्व एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि यह लोग भगवान से भी अपने आप को ऊपर मान रहे हैं. भगवान सब देख रहा है. जब भगवान फैसला करेगा तो इन लोगों को समझ में आ जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कैसे कह दिया कि हम लोग सनातन विरोधी है? क्या हम लोग पूजा नहीं करते हैं? क्या हमारे घर में मंदिर नहीं है?

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है. जब हमारे साथ थे तो बीजेपी को क्या-क्या नहीं बोलते थे और अब उधर चले गए हैं तो क्या-क्या बोलते हैं. मुद्दे इनके पास नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से हमने सवाल पूछा है भ्रष्टाचार पर, उम्मीद है वह इस पूरे मामले पर कुछ बोलेंगे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के डीएनए पर इसी प्रधानमंत्री ने सवाल उठाया था. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री झूठ बोलने के डिस्ट्रीब्यूटर भी हैं होलसेलर भी हैं।

इसके पहले तेजस्वी यादव ने पहले सोशल मिडिय पर पीएम मोदी के नवादा आगमन पर उनसे दस सवाल पूछे. इसमें बिहार के पिछड़ेपन सहित देश की अर्थव्यवस्था और अन्य मुद्दों पर तेजस्वी ने पीएम मोदी को घेरा है. वहीं तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर चौपाल में कई सवाल दागे. प्रधानमंत्री मोदी के दावों और हकीकत के बीच के अंतर को उन्होंने समझाया. साथ ही भाजपा पर तरह तरह से झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने की बात कही।

दरअसल, पीएम मोदी ने नवादा में आज एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. लोगों से लगातार तीसरी बार नवादा में भाजपा को जिताने की अपील की. उन्होंने विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास कोई विजन नहीं है।