बता दें कि यह सेल 23 फरवरी तक चलेगी।इसका मतलब है कि आपके पास आज से तीन दिन हैं और आप नहीं जानते कि आप इस दिन में कितना पैसा बचा सकते हैं।

अगर आप कई दिनों से लैपटॉप और एक्सेसरीज खरीदने की सोच रहे थे तो वह समय आ गया है. आप सोच रहे होंगे कि ये कैसा समय आ गया? अरे,ने एक नई सेल शुरू की है, जिसमें आप बेहद कम कीमत पर लैपटॉप और एक्सेसरीज खरीद सकते हैं. इस सेल का नाम अमेजन ग्रैंड गेमिंग डेज है. इस सेल में आपको एचपी, डेल, लेनोवो, एमएसआई और एसरजैसे ब्रांड के लैपटॉप की बंपर छूट मिल रही है. आपको बता दें कि यह सेल 23 फरवरी तक चलेगी. इसका मतलब है कि आपके पास आज से तीन दिन हैं और आप नहीं जानते कि आप इस दिन में कितना पैसा बचा सकते हैं।

लैपटॉप और एक्सेसरीज पर 50 पर्सेंट डिस्काउंट

आप सोच रहे होंगे कि कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है तो हम आपको बता दें कि अमेजन सेल बैनर के मुताबिक इस सेल में लिस्टेड किए गए लैपटॉप और एक्सेसरीज पर आपको 50 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा. इसका मतलब यह है कि जिस लैपटॉप की कीमत 80 हजार रुपये होगी वह आपको सिर्फ 40 हजार रुपये में मिल जाएगा. साथ ही कई एक्सेसरीज भी आधी कीमत पर मिलेंगी. इसी तरह अगर आप ईयरबड्स की तलाश में हैं तो TWS ईयरबड्स, हेडफोन, कीबोर्ड और कंट्रोलर भी बेहद कम कीमत पर उपलब्ध हैं।

आईफोन पर भी भारी छूट

अगर आप गेम लवर हैं तो गेम से जुड़ी कई एक्सेसरीज आप आधी कीमत पर खरीद सकते हैं.इसमें आपको TWS ईयरबड्स, कीबोर्ड और कंट्रोलर मिलेंगे.आपको बता दें कि कीबोर्ड पर 73 प्रतिशत की छूट दी जा रही है.कुछ फोन लिस्ट भी किए गए हैं. जिसमें रेडमी और सैमसंग फोन पर बैंक ऑफर और कैशबैक मिल रहा है.अगर आप आईफोन भी खरीदना चाहते हैं तो यह भी सस्ता मिल जाएगा।