लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान पूरा हो गया है। इसके बाद अब राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी पर कटाक्ष किया और कहा कि बीजेपी की 400 पार वाली फिल्म पहले ही दिन सुपर फ्लॉप हो गई। तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले चरण में कोई मुकाबला नहीं है। क्योंकि बिहार इस बार चौंकाने वाले नतीजे देगा।

तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन पहले चरण में सभी चार सीटें जीत रहा है। हमने ब्लॉकवार बैठकें की हैं और जो फीडबैक सामने आया है, वह बहुत अच्छा है। बीजेपी की 400 पार वाली फिल्म पहले दिन ही सुपर फ्लॉप हो गई है। बिहार के लोग जागरूक हैं और उन्हें जरूर सबक सिखाएंगे। बिहार के लोगों ने यह निर्णय लिया है कि काठ की हांड़ी बार -बार नहीं चढ़ती है। बीजेपी के दिन अब लद चुके हैं। इनका झूठ और जुमलों का पहाड़ अब ढह चुका है।

वहीं, तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले चरण में कोई मुकाबला ही नहीं है। हमने पहले भी कई बार कहा है कि बिहार इस बार चौंकाने वाले नतीजे देगा। उन्होंने बिहार के लोगों के लिए कुछ नहीं किया है। वर्ष 2014 और 2019 में मोदी जी ने जो वादे किए थे, वे पूरे नहीं हुए। अब जनता उनके बयानों और झूठे वादों से थक चुकी है। हमने वादा किया है कि हम बिहार को विशेष राज्य का दर्जा के साथ विशेष पैकेज भी देंगे।

उधर, तेजस्वी ने कहा कि इस चुनाव में स्थानीय मुद्दे हावी हैं। आज हमारी रैली राहुल गांधी जी के साथ भागलपुर में है। पूरा महागठबंधन और इंडिया ब्लॉक मिलकर काम कर रहे हैं। बिहार में बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है। राज्य में महंगाई, गरीबी और निवेश जैसे कई मुद्दे हैं। पलायन और बाढ़ भी यहां मुद्दा है। तेजस्वी ने कहा कि ‘अब बीजेपी के लोग बहुत चिंतित हैं। वे कहते हैं कि वे संविधान को खत्म कर देंगे। जो लोग संविधान को नष्ट करेंगे, वह खुद नष्ट हो जायेंगे।