आयुष्मान खुराना ने हाल में बड़े धूमधाम से अपने बेटे का जन्मदिन मनाया है।पार्टी का एक वीडियो वायरल है।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना एक्टर, सिंगर होने के साथ-साथ एक पिता भी हैं. वो एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं जो परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं. आयुष्मान को अक्सर उनकी पत्नी ताहिरा के लिए प्यार लुटाते देखा जाता है. इधर ताहिरा कश्यप भी आयुष्मान पर जान छिड़कती हैं. ताहिरा और आयुष्मान दो बच्चों बेटे विराजवीर और बेटी वरुष्का के पेरेंट हैं. हाल में कपल ने अपने बेटे विराजवीर का जन्मदिन मनाया था. ग्रैंड पार्टी की वीडियो और तस्वीरें खुद ताहिरा ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की हैं।

ताहिरा कश्यप अक्सर अपने आयुष्मान और अपने बच्चों के साथ मोमेंट्स शेयर करती हैं. फैंस भी कपल की लाइफ से अपेटेड रहते हैं. कपल ने बेटे विराजवीर का 12वां जन्मदिन मनाया और ग्रैंड पार्टी की थी. अब ताहिरा ने पार्टी से एक मजेदार डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह अपने बेटे की जन्मदिन की पार्टी में अपटाउन फंक पर डांस करती नजर आ रही हैं. इसके बाद आयुष्मान खुराना भी उनके साथ डांस में शामिल हुए और अपने कूल मूव्स दिखाए. अंधाधुन एक्टर के भाई अपारशक्ति खुराना भी उनके साथ कदम थिरकते नजर आ रहे हैं. जाहिर है, उन्होंने विराज का जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया था।

बैकग्राउंड में गुब्बारों से सजी डेकेरोशन है और कमाल का नजारा है. इस पर “हैप्पी बर्थडे विराज” लिखा हुआ था. ड्रीम गर्ल 2 एक्टर आयुष्मान लाल और व्हाइट स्नीकर्स के साथ चारकोल ग्रे जींस और ब्लैक टी-शर्ट में कूल लुक दिखाते नजर आए. वहीं ताहिरा ने डेनिम शॉर्ट्स के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई थी. अपारशक्ति व्हाइट शर्ट और ब्लू बैगी पैंट में वाइव कर रहे हैं।

सोशल मीडिया फैंस आयुष्मान खुराना और ताहिरा के इस डांस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. कपल को साथ में डांस करते देख फैंस खुश हो गए. वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना आखिरी बार राज शांडिल्य की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आए थे. इसके उनके साथ अनन्या पांडे ने रोमांस किया था. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फिलहाल, एक्टर 2024 में अलग जॉनर के प्रोजेक्टस काम करना चाहते हैं. आयुष्मान का मन है कि वो अपकमिंग फिल्में थोड़ा अलग और यूनिक चुनें।