विद्यालय के छत का छज्जा गिरा भरभरा कर जमीन पर, बच्चों में अफरा तफरी का माहौल।खबर कवरेज करने गए पत्रकारों से प्रभारी प्रधानाचार्य ने किया अभद्र व्यवहार

भागलपुर:एक तरफ जहां बिहार सरकार के तहत शिक्षा विभाग को दुरुस्त करने के लिए एड़ी चोटी एक कर रही है। चाहे वह विद्यालय के मूलभूत सुविधाओं की बात हो या फिर शिक्षकों और छात्रों की उपस्थिति की बात हो।लेकिन इस शिक्षा विभाग की व्यवस्था पर उंगली उठाने के लिए यह तस्वीर काफी है। जहां विद्यालय चल रहा हो और बच्चों के सामने नया छत का छज्जा भरभरा कर नीचे गिर गया।

गलीमत यह थी कि उस छज्जे के नीचे बच्चे नहीं आए। वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था।मामला इशाकचक थाना क्षेत्र के भीखनपुर स्थित राजकीय मध्य विद्यालय भीखनपुर का है। जहां एक तरफ सेंटरिंग मिस्त्री का कहना है कि हम लोगों ने 18 दिन सेंटरिंग को पूरा हो जाने के बाद इसे खोला गया है।

वही खुद जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार ने बताया की हमें ज्ञात है कि इस ढलाई को हुए 10 से 12 दिन ही अभी हुए हैं और उसे खोल दिया गया। जिसके चलते यह छज्जा भरभरा कर गिर गया है।अब सच्चाई क्या है इस पर पता लगाकर संज्ञान लेने की भी बात कही।

जब इस घटना की जानकारी पत्रकारों को चली और वह खबर को कवरेज करने के लिए विद्यालय पहुंचे तो वहां के प्रभारी प्राचार्य शंभू शरण ने पत्रकारों से अभद्रता पूर्वक बात की और इस विषय पर कुछ भी बताने से इनकार किया। पत्रकारों का बस इतना ही कहना था कि अगर इस छज्जे के नीचे कोई बच्चा आ जाता तो बड़ी घटना हो जाती क्या कहेंगे। तभी वह काफी आग बबूला हो गए और पत्रकारों को विद्यालय से निकलने की बात कह दी ।

गौरतलब हो की विद्यालय में प्रधानाध्यपीका निभा डे ने यह शौचालय अपने पैसे से बनवाई है हालांकि प्रधानाध्यापिका विद्यालय में मौजूद नहीं थी। वह अभी अवकाश पर हैं…..अब देखने वाली बात यह होगी कि इस पर जिला प्रशासन क्या संज्ञान लेती है ?


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.