भागलपुर : एक तरफ जहाँ अयोध्या में बाईस जनवरी को रामलला के मूर्ति का भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने जा रहा है। वहीं दूसरी ओर इसको लेकर पूरे देश में राम भक्तों के बीच काफी हर्षोल्लास का माहौल बना हुआ है। देश के कोने कोने में अभी से हर जगह भजन कीर्तन का आयोजन होने लगा हैै। पूरे भारतवर्ष में खुशी का माहौल देखा जा रहा है।

इसी बाबत भागलपुर के आनंदराम ढांढानिया सरस्वती शिशु मंदिर में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा एक शाम श्री राम के नाम भजन संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस भजन संध्या में मशहूर लोक गायिका डॉक्टर नीतू कुमारी नूतन ने समां बांध दिया, एक से बढ़कर एक श्रीराम के भजन से लोग मंत्रमुग्ध हो गए।

इस भजन संध्या कार्यक्रम में पूर्व उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन भागलपुर जिला के जिला अध्यक्ष संतोष शाह एवं कई वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने सामूहिक रुप से दीप प्रज्वल कर कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन किया। इस दौरान कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों को श्रीराम मंदिर के बने प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

वही पूर्व उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बाइस जनवरी को अयोध्या की पावन नगरी में रामलला का प्राण प्रतिष्ठा होने जा रहा है यह बड़े ही हर्ष की बात है।