लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को भागलपुर में होने वाली वोटिंग को लेकर आज नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन महागठबंधन के प्रत्याशी और कांग्रेस उम्मीदवार अजीत शर्मा ने पर्चा भरा।

नामांकन दाखिल करने के बाद अजीत शर्मा ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि लोगों में महागठबंधन के प्रति जबरदस्त उत्साह का माहौल देखा जा रहा है और जनता जिस तरह भागलपुर सहित पूरे प्रदेश में उत्साहित है, पूरे प्रदेश में महागठबंधन के प्रत्याशी लोकसभा चुनाव के दौरान अपना परचम लहराएंगे।

इस दौरान अजीत शर्मा के साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह, कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता शकील अहमद खान सहित कई कांग्रेस और राजद नेता मौजूद थे। इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि जिस तरह से भागलपुर में लोगों में उत्साह देखा जा रहा है, अजीत शर्मा की जीत पक्की है।

वहीं, उन्होंने पप्पू यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। पप्पू यादव के नामांकन को लेकर उन्होंने कहा कि कि वह हमारे महागठबंधन या कांग्रेस के प्रत्याशी नहीं है। हमने उन्हें टिकट नहीं दिया है। हमारे महागठबंधन से 26 उम्मीदवार राजद के हैं। 9 उम्मीदवार कांग्रेस के हैं और 5 उम्मीदवार वाम दलों के हैं। इसके अलावा अगर कोई नामांकन कर रहा है तो उसे कोई सीरियसली नहीं लेगा। बिहार में महागठबंधन सभी 40 की 40 सीटें जीतेगी।

नरेंद्र मोदी की रैली पर उन्होंने कहा कि कि वह ऐसे ही आते हैं। उन्होंने जनता से वादा खिलाफी की है। जनता इस बार उनकी कलई खोल कर रख देगी।