भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को अपना 44 वां स्थापना दिवस मनाया। इस मौके कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिला कार्यालय मे भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार के द्वारा झंडा फहराकर पार्टी की रीति और नीति के साथ चलने का संकल्प लिया।स्थापना दिवस के अवसर पर बूथ अध्यक्षों के द्वारा घर पर झंडा लगाया गया।इस अवसर पर माइक्रो डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया जिसमे कार्यकर्ता के द्वारा बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी धनराशि भारतीय जनता पार्टी को डोनेट किया।

कार्यकर्ताओं के समर्पण और त्याग से भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी:-संतोष कुमार

भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा की भारतीय जनता पार्टी के लिए हमेशा ये मंत्र रहा है- व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश. उन्होंने कहा कि ये परंपरा डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी से लेकर आज तक अनवरत चली आ रही है।भाजपा को विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनाने की यात्रा में अपना जीवन समर्पित करने वाले असंख्य कार्यकर्ताओं का वंदन करता हूँ। संगठन के प्रति अटूट समर्पण, कार्य के प्रति निष्ठा व राष्ट्रनिर्माण के संकल्प के साथ दिन-रात लगनशील कार्यकर्ताओं ने भाजपा को करोड़ों देशवासियों की आशा और आकांक्षा का सशक्त माध्यम बनाया है।भारतीय जनता पार्टी के हर एक कार्यकर्ता के लिए आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण दिन है. क्योंकि आज पार्टी की नींव रखी गई थी.आज भारतीय जनता पार्टी देश की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। 44 सालों में पार्टी की यह सफलता सैकड़ों समर्पित कार्यकर्ता और उनके त्याग-तपस्या से मिल पाई है। अयोध्या में भगवान श्री राम जी के मंदिर का निर्माण हुआ। कश्मीर से धारा 370 हटाई गई। समानता का कानून लागू किया गया। आज पूरे विश्व की नजर भाजपा और मोदीजी पर है। हम बड़े भाग्यशाली है कि हम इस स्वर्णिम काल को महसूस कर पा रहे हैं। लोकसभा चुनाव में फिर एक बार भाजपा की सरकार बनाना है। मोदीजी को प्रधानमंत्री और भारत को विश्व गुरु बनाना है।

भागलपुर लोकसभा प्रभारी अर्जुन शर्मा ने कहा की राष्ट्रवाद, एकात्म मानववाद तथा पंचनिष्ठाओं की संगत विचारधाराओं को साकार करने की दिशा में भाजपा सरकार आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में समर्पण भाव के साथ कार्य कर रही है, इस लोकसभा चुनाव में भी हम सभी कार्यकर्ता 400 सीटों के साथ भाजपा को विजयी बनाने हेतु निरंतर कार्य कर रहे हैं।

इस अवसर पर लोकसभा विस्तारक सतीश चंद्र, प्रीति शेखर,अंजना प्रकाश,राजकिशोर गुप्ता,रोशन सिंह, उमाशंकर, नितेश सिंह,अभय घोष सोनू, योगेश पांडेय, मनीष दास, राजेश टंडन, स्वेता सुमन, कुमकुम द्विवेदी, प्रकाश साह, चंदन ठाकुर,विनोद सिन्हा,प्रदीप सिंह,स्वेता सिंह, अनामिका ठाकुर, नीतू सिंह चौबे,लक्ष्मी साह,प्रदीप कुमार, नंदकिशोर हरी,प्रतिक आनंद, निरंजन चंद्रवंशी,संजय हरि, अंजली घोष, रितेश घोष, रामनाथ पासवान,अनुज झा, हेमंत शर्मा, प्रीति पांडेय, माखन सिंह, रितेश घोष, विनीत भगत, अभिनव सिंह, संगीता, नेहा निक्की पटेल, चंदन कर्ण, सिद्धार्थ, रोहित,दिनेश मंडल, सुबोध सिंह चंदेल सहित कार्यकर्ता ने मिठाई एक दूसरे को खिलकर स्थापना दिवस मनाया।
इसकी जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी ने दी.