राजद ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए गए अंतरिम बजट को खाली लिफाफे में चुनावी भाषण करार दिया। गुरुवार को जारी बयान में राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा कि वित्त मंत्री ने अंतरिम बजट के नाम पर खाली लिफाफे में डपोरशंखी वादे के साथ केवल चुनावी भाषण दिया है। इसमें कुछ है ही नहीं।

पूरे बजट में बिहार की कहीं चर्चा हीं नहीं हुई। केन्द्र की एनडीए सरकार द्वारा पिछले दस वर्षों से लाए जा रहे जनविरोधी बजट का हीं दुष्परिणाम है कि यूपीए सरकार के समय भारतीयों की आय जहां 258 प्रतिशत थी वह एनडीए के शासनकाल में घट कर 150 प्रतिशत हो गई है।

वहीं, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने अंतरिम बजट को जन विरोधी, किसान-नौजवान विरोधी और विकास से कोसों दूर रहने वाला बजट बताया। पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम ने कहा कि अंतरिम बजट से एनडीए के विकास के दावों का खोखलापन झलक रहा है। प्रदेश महासचिव ई. अशोक यादव, निराला यादव, अभिषेक शर्मा, अरुण कुमार यादव व प्रदेश सचिव प्रमोद कुमार सिन्हा ने कहा कि आम आदमी को अंतरिम बजट से काफी निराशा हाथ लगी है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.