असम के सोनितपुर जिले में भारत जोड़ो न्याय यात्रा को भीड़ ने रोक ली।इस दौरान राहुल गांधी ने बस से लोगों को फ्लाइंग किस करके अभिनंदन किया।वहीं, यात्रा पर हुए हमले को लेकर कांग्रेस नेताओं ने हमला बोला है।

असम के सोनितपुर जिले भारत जोड़ो न्याय यात्रा की बस रुकने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी पर तंज कसा है. असम के नागांव में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोगों ने यात्रा पर हमला बोला. मल्लिकार्जुन खड़गे ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हुए हमले को लेकर कहा कि राहुल गांधी की यात्रा से बीजेपी के लोग डरे हुए हैं. ये लोग कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश की गाड़ी पर हमला कर रहे हैं. लेकिन याद रखिए ये सब कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं. ये डरने वाले नहीं हैं. जब हम अंग्रेजों से नहीं डरे तो बीजेपी से क्या डरेंगे।

इस दौरान उन्होंने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा पर सियासी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि असम में हमसे निकल कर जो बीजेपी में गए है. वह ‘नए कन्वर्टेड सीएम’ हैं. वह हमें धमकियां दे रहे हैं. बीजेपी के लोगों ने यात्रा के ऊपर हमला भी किया, गाड़ियों के शीशे तोड़े और पोस्टर बैनर भी फाड़ दिए हैं।

हेमंत बिस्व सरमा पर खड़गे का हमला
मल्लिकार्जुन खड़गे ने असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व सरमा पर एक के बाद एक वार किए. उन्होंने कहा कि शायद यहां के सीएम भूल गए हैं कि उनके ऊपर कितने घोटालों के आरोप हैं. कई धाराओं में केस दर्ज हैं. राहुल गांधी ने सही कहा कि असम के मुख्यमंत्री देश के सबसे बड़े घोटालेबाज मुख्यमंत्री हैं. वो आज सच्चे और सही हैं तो मोदी और शाद की वाशिंग मशीन का कमाल हैं।