लोकसभा चुनाव 2024 में राम मंदिर का मुद्दा गरमाता जा रहा है. पीएम मोदी ने नवादा की रैली में लालू परिवार और विपक्ष पर हमला करते हुए कहा था कि मंदिर के उद्घाटन में विपक्षी नेता शामिल नहीं हुए थे, क्योंकि ये लोग इससे खुश नहीं हैं. अब लालू की बेटी और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आरजेडी कैंडिडेट मीसा भारती ने पीएम को जवाब दिया है।

उन्होंने कहा कि मंदिर न तो मोदी जी का है और न ही बीजेपी का है. अभी हमलोग व्यस्त हैं, समय निकालकर जरूर भगवान राम का दर्शन करने अयोध्या जाएगे. उन्होंने पूछा कि क्या हमें रोक लेंगे?

मीसा भारती ने कहा कि हमलोग भी राम के दर्शन करने के लिए अयोध्या जाएंगे. उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बना है, ये नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी का तो नहीं है ना. हम भी हिंदू हैं, हम भी सनातनी हैं. हम पूजा करते हैं, अभी हमलोग व्यस्त हैं. समय निकालकर दर्शन करने जरूर जाएंगे. क्या कोई हमें रोक देगा क्या?

मीसा भारती ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बना है ये सिर्फ भाजपा और आरएसएस का थोड़ी है. हम भी हिन्दू हैं, हम भी सनातनी हैं. अभी हम व्यस्त हैं, समय निकालकर हम भी दर्शन के लिए जाएंगे. कोई रोक देगा क्या?