लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पूरी तरह से सक्रिय हो गई है।पीएम की अध्यक्षता में देर रात मीटिंग चली।चुनावी रणनीति बनाने और साधने के लिए बीजेपी के मुख्यमंत्रियों के साथ कई सीनियर नेताओं को भी बुलाया गया।

नई दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में पीएम मोदी की अध्यक्षता में देर रात तक बैठक जारी रही. इस बैठक की अध्यक्षता खुद पीएम कर रहे थे. मिली जानकारी के मुताबिक, बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर ये बैठक की. आपको बता दें कि इस बैठक में बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहे और ये मीटिंग करीब 4 घंटे तक चली. केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में नेशनल प्रेसीडेंट जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शामिल हुए. लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पूरी तरह से सक्रिय हो गई है. चुनावी रणनीति बनाने और साधने के लिए बीजेपी के मुख्यमंत्रियों को भी बुलाया गया था।

उम्मीदवारों के नाम पर हुई चर्चा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत मौजूद रहे. वहीं, इस बैठक में बीजेपी नेता और पूर्वी सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रह्लाद पटेल और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शामिल हुए. उनसे एमपी की सभी 29 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम को लेकर चर्चा हुई. यह बैठक देर रात तक चली, इस बैठक में क्या निर्णय या योजनाएं बनाई गईं. इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, सूत्रों के मुताबिक कयास लगाए जा रहे हैं कि लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची को लेकर कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों और नेताओं से चर्चा हुई है।

लगातार हो रही हैं बैठकें

इस मुलाकात के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से कई उम्मीदवारों पर चर्चा हुई. वहीं यह भी जानकारी सामने आ रही है कि अगले दो-तीन दिनों में कई उम्मीदवारों के नाम तय हो सकते हैं. हालाँकि, अभी इस बात की पूरी तरह से पुष्टि नहीं की जा सकती है। ये बैठक काफी देर तक चली और करीब 3 बजे पीएम मोदी खुद बाहर आ गए. आपको बता दें कि इस बार पीएम मोदी का लक्ष्य 400 पार करने का है. वहीं, बीजेपी का लक्ष्य 370 से ज्यादा सीटें जीतने का है. इन आंकड़ों को पार करने के लिए बीजेपी लगातार बैठकें कर रही है. अभी कुछ दिन पहले ही सीएम योगी, अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ बैठक हुई थी।