वडोदरा के हरणी झील में छात्रों से भरी एक नाव पलट गई।बताया जा रहा है कि नाव पर 25 से ज्यादा छात्र और शिक्षक सवार थे। इनमें से 5 से ज्यादा की मौत हो गई है।

गुजरात के वडोदरा से एक बड़े हादसे की खबर आई है. बताया जा रहा है कि वडोदरा के हरणी झील में एक नाव पलट गई है. बताया जा रहा है कि इस नाव पर 23 छात्र और चार शिक्षक सवार थे. अभी तक मिली खबरों के मुताबिक, इनमें से पांच से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ये सभी छात्र वडोदरा के एक स्कूल के थे. छात्र और शिक्षकों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

गुजरात के मुख्यमंत्री ने जताया दुख

वडोदरा में नाव पलटने की इस घटना पर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने दुख जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा, ‘वडोदरा की हरणी झील में नाव पलटने से बच्चों के डूबने की घटना अत्यंत हृदय विदारक है. मैं अपनी जान गंवाने वाले मासूम बच्चों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं. दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. ईश्वर उन्हें यह दुःख सहने की शक्ति दे. नाव पर सवार छात्रों और शिक्षकों का बचाव अभियान फिलहाल जारी है. प्रशासन को दुर्घटना के पीड़ितों को तत्काल राहत और उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया गया है।’