आईपीएल 2024 के लिए विराट कोहली ने अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है।इसका एक लेटेस्ट वीडियो फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है…

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की वुमेन्स टीम ने ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया है. स्मृति मंधाना की कप्तानी में RCB ने उसकी पहली ट्रॉफी जीती. इसके बाद अब मेन्स टीम ने कमर कस ली है और विराट कोहली ने भी आने वाले सीजन की तैयारी में जुट गए हैं. उनकी एक वीडियो सामने आई है, जिसमें वह अपकमिंग सीजन के लिए ट्रेनिंग करते दिख रहे हैं।

विराट कोहली ने शुरू की ट्रेनिंग

इंतजार खत्म हुआ और विराट कोहली एक बार फिर मैदान पर लौट चुके हैं. बैंगलोर पहुंचकर उन्होंने IPL 2024 के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है. इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसपर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. असल में, पिछले दिनों जब भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही थी, तब कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ लंदन चले गए थे. रिपोर्ट्स में बताया गया था कि अनुष्का की प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्पलीकेशंस हो गए थे, जिसके चलते पत्नी के साथ लंदन जाना पड़ा था. वहीं, 15 फरवरी को उनके घर बेटे का जन्म हुआ. अब कोहली भारत लौटकर मैदान पर उतर चुके हैं।

विराट कोहली ने पिछला मैच बैंगलोर में ही 17 जनवरी को अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था. इसके बाद से ही वह एक्शन से बाहर हैं. हालांकि, इससे पहले वर्ल्ड कप 2023 में विराट ने शानदार बल्लेबाजी की थी. उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में 765 रन बनाए थे और भारतीय टीम को फाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी।

इस वीडियो में विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल के साथ चिन्नास्वामी स्टेडियम में फुटबॉल खेलते दिख रहे हैं।

22 मार्च को CSK से होगा RCB का सामना

16 सालों से ट्रॉफी के सूखे से जूझ रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए पहली ट्रॉफी वुमेन्स RCB टीम ने जीती. मगर, अभी भी मेन्स टीम में ट्रॉफी का खाता खुलना बाकी है. आईपीएल 2024 में RCB अपना पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 22 मार्च को एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी. बताते चलें, पिछले आईपीएल सीजन टीम प्लेऑफ में भी क्वालीफाई नहीं कर सकी थी. मगर, इस बार नए सीजन में फ्रेंचाइजी पूरे जोश के साथ मैदान पर उतरेगी और पहले प्लेऑफ, फिर ट्रॉफी जीतना चाहेगी।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.